उत्तर प्रदेशलखनऊवायरल न्‍यूज

‘मुझे सौतेली मम्मा ही चाहिए’…आइस्क्रीम न दिलाने पर मां से नाराज 4 साल की ईशानी की अनोखी जिद, वायरल हो रहा VIDEO

यूपी के लखनऊ की 4 साल की ईशानी का एक वीडियो (Ishani Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्ची अपने पापा से सौतेली मां लाने की जिद पर अड़ी है. आइस्क्रीम नहीं दिलाने पर मां से नाराज ईशानी कह रही है कि उसे अब सौतेली मां (Step Mother) ही चाहिए. उसे अपनी मम्मी नहीं चाहिए. इसके साथ ही वह अपने पापा से जिद कर रही है कि सौतेली मम्मा मार्केट में मिलती है, वहां से लेकर आएं.

चार साल की ईशानी (Ishani) से जब उसकी मां के बारे में सवाल किया गया तो वह कहती है कि उसकी नॉर्मल मां उसे छोड़कर मरने चली गई है. इशानी की बात से हैरान उसके पापा ने जब कहा कि वह मां के साथ क्यों नहीं गई तो वह अपनी प्यारी सी आवाज में कहती है कि उसे मरना अच्छा नहीं लगता. क्यों कि मरने से बहुत दर्द होता है. इसके साथ ही नन्हीं ईशानी करीना कपूर को अपनी सौतेली मम्मा (Kareena Kapoor As Step Mother) बनाने की बात भी कहती दिख रही है.

सौतेली मां की डिमांड कर रही 4 साल की बच्ची

ईशानी का कहना है कि उसकी मां ने कहा था कि वो उससे प्यार नहीं करती इसीलिए उसे अब सौतेली मम्मा ही चाहिए. इसे पहले वायरल हुए वीडियो में ईशानी सौतेली मां लाने के खिलाफ थी. सौतेली मां से डर कर वह कह रही थी कि वह उससे काम करवाएगी. सौतेली मां उससे झाड़ू और पौंछा लगवाएगी और उसकी पिटाई भी करेगी. लेकिन नए वीडियो में वह सौतेली मां की जिद करती दिख रही है.

ईशानी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ईशानी का एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें वह अपने मम्मी और पापा से लड़ रही थी. वह अपने पापा से कहती दिख रही है कि लड़के अपनी वाइफ से बहस नहीं कर सकते. सिर्फ मम्मी ही आपसे बहस कर सकती हैं. इसके साथ ही ईशानी अपने पापा से मम्मी को सॉरी बोलने के लिए समझा रही है. नन्हीं ईशानी की क्यूट बातें लोगों को बहुत ही पसंद आ रही हैं. उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ईशानी के वीडियो ने पाकिस्तान की फातिमा की याद दिला दी. उसकी और उसकी मां के नोंकझोंक के वीडियो भी तेजी से वायरल हुए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button