उत्तर प्रदेशमेरठ

मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शंख बजाकर स्वागत, स्पोर्ट्स कालोनी का किया अवलोकन

मेरठ। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गुरुवार को करीब पौने एक बजे सरदार पटेल कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित हो रहे सम्मान समारोह में पहुंचे। वे गाजियाबाद से सड़क मार्ग से यहां पर पहुंचे हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हेलीकॉप्टर लैंडिंग में दिक्कत की वजह से सड़क मार्ग अपनाया गया है। मुख्यमंत्री एक्सप्रेस वे से परतापुर पहुंचे और इसके बाद बाईपास होते हुए कार्यक्रम स्थल पर आए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले मंच पर स्थापित भाजपा के नामचीन नेतागण व मुख्यमंत्री के इन्तजार में भीड़ जमा रही। सीएम के कार्यक्रम में अचानक हुए बदलाव के कारण हाईवे पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। सीएम योगी ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर सबसे पहले स्पोर्ट्स प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

सीएम आज पैरालिंपिक खेलों में भारत को 19 पदक दिलाने वाले 17 खिलाडिय़ों और प्रदेश की ओर से इन खेलों में शामिल होने वाले 6 पैरा खिलाडिय़ों को सम्मानित करेंगे। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसके पूर्व मेरठ के सरदार पटेल कृषि विश्वविद्यालय में मंच पर सरस्वती वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया और योगासन के साथ रामायण का पाठ भी किया गया। इसी के साथ व्यवस्था व सुरक्षा के साथ मंच पर आयोजित होने वाले संस्कृति कार्यक्रमों को लेकर भी विशेष तैयारी की गई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button