उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबाराबंकी

UP में खाकी पर अटैक जारी, अब बाराबंकी में शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, दारोगा-सिपाही लहूलुहान

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम लेते नजर नहीं आ रहे हैं. दरअसल, बाराबंकी जिले में शराब माफियाओं ने दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया. लाठी-डंडों और धारदार हथियार से किए गए हमलें में एक दारोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों को जिला अस्पताल के ट्रामा में भर्ती कराया गया है. पुलिस पर हमले के बाद आसपास के थानों से पुलिस बुलाकर हालात को नियंत्रित किया गया है. मौके से 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है. अन्य लोगों की तलाश जारी है.
दबिश देने गयी थी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात बाराबंकी रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के जोरावरपुर गांव में अवैध शराब बनाने की सूचना पर पुलिस टीम पहुंची थी. इस दौरान अवैध शराब के कारोबार में लिप्त महिला, पुरुष समेत दर्जनों की संख्या में लोगों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. हमले में दारोगा रामराज चौधरी और सिपाही राजकरन यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें सीएचसी रामसनेहीघाट में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घायल दारोगा रामराज चौधरी का कहना है कि इलाके में शराब भट्टी की सूचना पर वह पकड़ने गए थे. दबिश के दौरान सभी भाग गए और एक व्यक्ति पकड़ में आया तो उसको छुड़ाने के लिए महिलाएं आगे आ गई और घेरकर उन लोगों ने मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.
9 हमलावर गिरफ्तार
बता दें कि दबिश देने गई पुलिस टीम ने मौके से अवैध शराब बनाने वाले भारी मात्रा में उपकरण बरामद किए है. इस दौरान 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है. संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button