उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

प्रियंका गांधी को इस एक्‍ट्रेस ने दी खुली चुनौती, कहा- उनसे ज्‍यादा मिलेंगे वोट!

उत्तर प्रदेश में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गर्म है और हर राजनीतिक दल अपनी जीत का दावा कर रहा है. कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी  ने यूपी में डेरा डाल रखा है और वह अपनी पार्टी का अस्तित्व बचाने की जंग लड़ रही हैं. हालांकि वह खुद चुनाव लड़ेंगी या नहीं इस पर कुछ भी फाइनल नहीं है लेकिन उन्हें टक्कर देने के लिए एक पॉपुलर नाम जरूर सामने आ गया है.

टिकट का मिल चुका ऑफर

प्रियंका के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कहने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस 2018 रचना सिंह यदुवंशी हैं जिन्होंने वाराणसी में प्रियंका गांधी को चुनौती देने की बात कही है. माना जा रहा है कि रचना बॉलीवुड के बाद सियासत में एंट्री कर सकती हैं. उनका दावा है कि सपा से लेकर बीजेपी तक उन्हें टिकट का ऑफर दे चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाराणसी में शूट के लिए पहुंची रचना सिंह ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाकई में यूपी की महिलाओं का कल्याण चाहती हैं तो उन्हें कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए. उन्होंने कहा कि वह तो अचानक से सियासत में दाखिल हो गई हैं और अगर मैं राजनीति में आ गई तो उनसे ज्यादा वोट हासिल कर लूंगी.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी सिर्फ चुनाव के वक्त दिखती हैं. उन्होंने कहा कि वह 55 साल ही होकर खुद के लड़की होने का दावा करती हैं तो मैं उनसे ज्यादा युवा हूं और अगर मौका मिला तो उनके खिलाफ जीत दर्ज करूंगी. रचना सिंह ने वाराणसी में हुए विकास कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि बाबा विश्वनाथ का मंदिर भव्य हो रहा है, अयोध्या में भी राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और इसी तर्ज पर मथुरा का विकास भी होना चाहिए.

कौन हैं रचना सिंह

गाजीपुर की रहने वाली रचना सिंह ने वाराणसी से अपनी पढ़ाई की है और साल 2018 में उन्हें मिस इंडिया पॉपुलर फेस चुना गया था. इसके अलावा वह मिस यूपी, मिस काशी भी चुनी गई थीं. रचना टीवी सीरियल ‘तितलियां’ में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं साथ ही फिलहाल बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में अपने पैर जमा रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button