उत्तर प्रदेशपीलीभीत

पीलीभीत में ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा का गन्ने के खेत में मिला नग्न शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका; मुंह में ठूंसा था कपड़ा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. जहां बीते शनिवार देर रात एक 16 साल की नाबालिग बच्ची (Minor Girl) का शव नहर के किनारे गन्ने के खेत में मिला. वहीं, 12वीं छात्रा ट्यूशन पढ़ने घर से निकली थी. देर रात तक घर वापस न आने पर परिजनों ने ढूंढना शुरू किया. ऐसे में परिजनों को बच्ची का शव देर रात घर से 500 मीटर दूरी पर मिला. बताया यह भी जा रहा है कि बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. पास ही में शराब की बोतलें थी. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद जिले के आलाधिकारी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. इस मामले में परिवार वालों ने गांव के ही युवक सचिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

दरअसल, ये मामला पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र इलाके का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शव को देखकर लगता है कि बच्ची के साथ गैंगरेप कर फिर उसकी हत्या की गई. पुलिस ने घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. उन्होंने कहा कि उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. इसके साथ ही मुंह में भी चोटें थीं.

पिता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

वहीं, पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और न ही कोचिंग के बाद स्कूल पहुंची. ऐसे में जब शाम 5 बजे तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई. इस दौरान परिवार वालों ने पहले सहेलियों और शिक्षकों से पूछा, लेकिन जब कहीं कुछ पता नहीं चल सका तो रात 9 बजे पुलिस को सूचना दी. परिजनों ने गांव के ही युवक के सचिन के खिलाफ भगा ले जाने की तहरीर दी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृत युवती के शव के पास स्कूल बैग, साइकिल और जूते पास में ही पड़े थे. वहीं, बीयर की 4 खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट पड़ीं थीं. अधिकारी ने कहा कि पिता की ओर से अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के बाद हत्या की बात कही गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने तहरीर में नामजद सचिन समेत कई युवकों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है.

तनाव के मद्देनजर गांव में भारी फोर्स तैनात

गौरतलब है कि उधर किशोरी की हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. वहीं, गांव वाले काफी गुस्से में दिख रहे हैं. तनाव को देखते हुए पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. कई थानों की फोर्स अभी भी गांव में लगाई गई है. वहीं, जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल द्वारा कराया जा रहा है. इसके साथ ही पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button