उत्तर प्रदेशकानपुर

आरोपी पुलिसवालों की अब तक गिरफ्तारी नहीं, मनीष गुप्ता की पत्नी ने उठाए सवाल, CBI जांच की मांग की

कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले में अभी तक किसी भी पुलिसवालों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके बीच पत्नी मीनाक्षी गुप्ता  ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि पुलिस जांच में लापरवाही कर रही है. पुलिस अधिकारी बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं. उन्हों ने कहा कि अभी तक दोषी पुलिसवाले गिरफ्तार नहीं हुए हैं. सरकार की तरफ से भी आश्वासन में लिखित रूप से कुछ नहीं दिया गया है. उन्होंने इस पूरे मामले में CBI जांच की मांग की है. अब आपको बताते हैं वो 5 वजहें जिनके कारण मनीष गुप्ता की पत्नी, उनका परिवार इस मामले में CBI जांच की मांग कर रहा है…

पहली वजह- 3 दिन बाद भी आरोपी पुलिसवाले गिरफ्तार नहीं.

दूसरी वजह- 6 में से 3 पुलिसवालों के खिलाफ ही केस दर्ज.

चौथी वजह- पुलिस ने गिरने से मनीष गुप्ता की मौत का दावा किया.

पांचवीं वजह- पुलिस-प्रशासन का मीनाक्षी पर केस वापस लेने का दबाव. एक वीडियो में साफ़-साफ दिख रहा था कि गोरखपुर के DM और SSP मीनाक्षी गुप्ता पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे. उनसे केस वापस लेने को कह रहे थे.

बता दें कि एक वीडियो में गोरखपुर के डीएम विजय किरण आनंद और एसएसपी डॉ. विपिन टाडा बीआरडी मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के अंदर बंद कमरे में मनीष के परिवार से मान-मनव्वल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में अधिकारी समझा रहे हैं कि किस तरह से पुलिसवालों का परिवार बर्बाद हो जाएगा, वो एफआईआर न करें. मृतक की पत्नी को नौकरी का लालच भी दिया जा रहा है, लेकिन मृतक की पत्नी मौत के बदले मौत की सजा की बात पर अड़ी हुई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button