उत्तर प्रदेशलखनऊ

योगी सरकार के मंत्री का बेतुका बयान, ‘मुट्ठी भर हैं डीजल-पेट्रोल का उपयोग करने वाले’

यूपी सरकार के खेल युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी का बेतुका बयान सामने आया है. डीजल पेट्रोल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी के सवाल पर मंत्री उपेंद्र तिवारी का कहना है कि, आजकल मुट्ठी भर लोग ही डीजल-पेट्रोल का प्रयोग करते हैं. 95 प्रतिशत लोग डीजल पेट्रोल का उपयोग ही नहीं करते. आम आदमी की आमदनी बढ़ी है, डीजल पेट्रोल के दामों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है.

अमृत महोत्सव कार्यक्रम पहुंचे थे मंत्री जी

बता दें कि, मंत्री उपेंद्र तिवारी जालौन के उरई में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने समाजवादी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार में लोगों को युवाओं को रोजगार मिला है, साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए प्रदेश सरकार खेल महाकुंभ कराने जा रही है. समाजवादी सरकार में पीसीएस और पीपीएस बनाने की फैक्ट्रियां चलती थी. लोक सेवा आयोग में जमकर गोलमाल किया गया.

95 प्रतिशत लोग डीजल का प्रयोग नहीं करते

वहीं, महंगाई और डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने कहा कि, आजकल मुट्ठी भर लोग ही डीजल पेट्रोल का प्रयोग करते हैं. 95 प्रतिशत लोग डीजल पेट्रोल का प्रयोग ही नहीं करते. आम आदमी की आय बढ़ी है. डीजल पेट्रोल के दामों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. वहीं, खेल युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताया कि, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. केंद्र व यूपी सरकार में लोगों की प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि हुयी है. सरकार ने 100 करोड़ से ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन मुफ्त किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button