उत्तर प्रदेशमुरादाबाद

नोटों की माला पहनाकर हुआ सपा नेता अबू आजमी का स्वागत, सवालों पर भड़के, दिया बेतुका बयान

महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के नेता अबू आसिम आजमी का मुरादाबाद के मीट कारोबारी नासिर कुरैशी के यहां लाखों रुपए के नोटों के हार पहना कर स्वागत किया गया. अपने स्वागत से गदगद सपा नेता अबू आसिम आजमी लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में मारे गए किसानों के लिए हमदर्दी जताते हुए भाजपा पर निशाना साधा.

सवाल पर भड़के सपा नेता

इसी दौरान एक स्थानीय पत्रकार ने सवाल कर लिया कि लखीमपुर खीरी में मारे गए लोगों से आपकी ये कैसी हमदर्दी है कि वहां उनकी चिताएं जल रही हैं और यहां आप नोटों और फूलों की मालाएं पहनकर अपना स्वागत करा रहे हैं. पत्रकार के सवाल पर अबू आजमी भड़क गए और बोले कि अगर किसी के यहां शादी हो और बराबर में मौत हो जाए तो क्या शादी कैंसिल कर दी जाती है, मैं तो कहता हूं मेरा स्वागत कांटों से करो लेकिन भाजपा (BJP) को हरा दो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बयान

अबू आसिम आजमी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. अबू आसिम आजमी उत्तर प्रदेश में सपा के चुनाव प्रचार पर निकले हुए हैं और वो जगह-जगह जाकर मुसलमानों से समाजवादी पार्टी से जुड़ने की अपील कर रहे हैं. अबू आजमी लोगों से भाजपा के विरोध में वोट करने की अपील भी कर रहे हैं.

सपा नेता ने दिया बेतुका बयान

सोमवार को जहां लखनऊ में सपा मुखिया अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी जाने के लिए संघर्ष कर रहे थे और उन पर धारा 144 के उल्लंघन का मुकदमा भी दर्ज हो गया तो वहीं उस समय महाराष्ट्र के सपा नेता अबू आसिम आजमी मुरादाबाद में एक मीट कारोबारी और सपा नेता नासिर कुरैशी के यहां फूलों और नोटों की माला पहनाकर अपना स्वागत करा रहे थे जिस पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. ऐसे में जब लखीमपुर में हुई घटना पर नेता आंसू बहा रहे हैं तब सपा नेता अबू आजमी का ये बेतुका बयान ठीक नहीं कहा जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button