उत्तर प्रदेशलखनऊसत्ता-सियासत

डिप्टी सीएम पर राजभर का तंज, ‘उप माने चुप, केशव कुछ बोलेंगे तो जीभ काट लेगी BJP

यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओपी राजभर ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर जोरदार तंज कसा है. राजभर ने डिप्टी सीएम को 69 हजार शिक्षक भर्ती में कथित घोटाले में बोलने की चुनौती दी है. राजभर ने कहा कि अगर केशव मौर्य इस पर कुछ बोंलेगे तो बीजेपी (BJP) उनकी जीभ काट लेगी. बता दें कि राजभर कौशांबी के सिराथू में एक कार्यक्रम में शरीक हुए थे.

पत्रकारों ने कहा कि यह केशव जी का गृह जनपद है, वह भी यहीं से चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में आपके लोग कैसे चुनाव जीत पाएंगे. इस पर राजभर ने कहा, “केशव जी के नाम रजिस्ट्री नहीं है. अगर हिम्मत है तो 69 हजार शिक्षक भर्ती में 27 फीसदी आरक्षण को लेकर घोटाला हुआ है… केशव मौर्य कुछ बोलकर दिखाएं, बीजेपी उनकी जुबान काट लेगी.”

राजभर ने आगे कहा कि बीजेपी में जितने भी पिछड़े समाज के नेता हैं. सभी लोडर हैं. बांदा में 13 लोगों की भर्ती होती है, जिनमें 11 ठाकुरों की भर्ती होती है. केशव मौर्य की जुबान नहीं खुली. केशव मौर्य के उप मुख्यमंत्री के पद को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि राजभर ने कहा, “डिप्टी का मतलब जानते हैं, उप माने चुप. बीजेपी के लोगों ने चुप कराकर रखा है. ओम प्रकाश राजभर जब तक बीजेपी में था तो डांट कर रखा था.”

“गठबंधन से बीजेपी को तकलीफ”

राजभर ने आगे कहा कि सपा के साथ सुभासपा का गठबंधन होने से सबसे ज्यादा तकलीफ बीजेपी को हो रही है. प्रदेश की सरकार 60 पैसा प्रति यूनिट में बिजली खरीदती है. इसी बिजली को ग्रामीण इलाके में 7 रुपए और शहरी क्षेत्र में 8 रुपये में बेच रही है. हमारी सरकार बनने पर 5 साल तक मुफ्त बिजली दी जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button