उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्रियंका गांधी की तबीयत बिगड़ी, तेज बुखार के बाद रद्द किया मुरादाबाद का दौरा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के लिए कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)लगातार बैठकें कर रही है. वहीं आज उनका मुरादाबाद में कार्यक्रम था. लेकिन उन्हें तेज बुखार होने के कारण वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकेंगी. फिलहाल राज्य में प्रियंका पार्टी को मजबूत करने के लिए जुटी हैं और लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रही हैं. प्रियंका गांधी के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस पार्टी ने इस संबंध में बयान जारी किया है.

अपने बयान में कांग्रेस पार्टी ने कहा कि तेज वायरल फीवर के कारण प्रियंका गांधी जी आज मुरादाबाद में कांग्रेस के पदाधिकारियों के सम्मेलन में नहीं पहुंच पा रही हैं. उनका स्वास्थ्य खराब है और कल हल्का बुखार होने के बावजूद वह बुलंदशहर सम्मेलन में पहुंची थीं. वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व अन्य वरिष्ठ नेता आज मुरादाबाद में पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वहीं प्रियंका गांधी के ठीक होने के बाद मुरादाबाद में कार्यक्रम की तारीख की घोषणा की जाएगी.

मुरादाबाद में है प्रियंका गांधी की ससुराल

असल में प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा मुरादाबाद के रहने वाले हैं और प्रियंका गांधी को लेकर मुरादबाद में कांग्रेस के नेताओं में उनके आज के कार्यक्रम को लेक बड़ा जोश था. प्रियंका गांधी कार से दिल्ली से मुरादाबाद आने की तैयारी में थी और रामलीला मैदान में उनका कार्यक्रम तय था. वहीं प्रियंका गांधी के आज के कार्यक्रम को ससुराल में प्रियंका की बैठक के तौर पर पेश किया जा रहा था. आज की बैठक में 12 जिलों के कांग्रेस पदाधिकारियों को हिस्सा लेना है. वहीं रविवार को उन्होंने बुलंदशहर में प्रतिज्ञा सम्मेलन में हिस्सा लिया था.

30 नवंबर को मेरठ में रैली करेंगी प्रियंका

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी राज्य में लगातार रैलियां कर रही हैं और इन रैलियों की कमान प्रियंका गांधी के हाथ में है. अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 23 नवंबर को महोबा और 30 नवंबर को मेरठ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

अकेले चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

रविवार को ही प्रियंका गांधी ने ऐलान किया था कि राज्य में कांग्रेस पार्टी किसी दल से गठबंधन नहीं करेगी और अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा था कि राज्य की सभी सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी और अपने प्रत्याशी उतारेगी. असल में राज्य में अभी तक कांग्रेस का किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं हुआ और एसपी और बीएसपी ने राज्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करने का फैसला किया है. जिसके बाद प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button