उत्तर प्रदेशबलिया

ओवैसी भारतीय राजनीति का दूसरा जिन्ना : विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसै नजदीक आते जा रहा हैं, वैसे-वैसे विभिन्न पार्टियों के नेताओं की ओर से राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में बलिया जनपद के बैरिया विधानसभा बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान देते हुए भारतीय राजनीति में ओवैसी की तुलना जिन्ना से कर दी. कहा कि वह दूसरे जिन्ना हैं.

कहा कि भारत की धरती पर दूसरा जिन्ना पैदा हो चुका है. बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि ओवैसी भारतीय राजनीति में शामिल होकर देश को खंडित करने की साजिश कर रहे हैं. ऐसे में दूसरे जिन्ना से सावधान रहने की जरूरत है.

कहा कि जैसे उस जिन्ना की बड़ाई हो रही है, उसी तरह इस प्रजातांत्रिक जिन्ना की भी भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बड़ाई कर रहे हैं. सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी को प्रजातंत्र का आतंकवादी तक कह डाला.

वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान पर कहा कि खुद को कंगना के बयान के साथ नहीं जोड़ सकता. एक सच यह भी है 1947 में मिली आजादी खंडित आजादी थी. केवल नेहरू और गांधी की वजह से हमें ऐसी आजादी मिली. ये भाव आज भी मन को कचोटता और दुख देता है.

कहा कि यदि भारत अखंड रूप में होता तो आज ऐसा भारत नहीं दिखता. शक्तिशाली भारत को कांग्रेसी दुर्बल भारत के रूप में छोड़ कर गए. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शक्तिशाली और नेतृत्व वाला भारत दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button