उत्तर प्रदेशबाँदासत्ता-सियासत

‘बीजेपी की गाड़ी होती तो नहीं रोकते’, पुलिस पर भड़के बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिलकर लौट रहे ओपी राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने आज बांदा जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच करीब 1 घंटे तक बातचीत हुई. खबर के मुताबिक राजभर और मुख्तार के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई. इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. बता दें कि ओपी राजभर ने हाल ही में सपा से गठबंधन का ऐलान किया है. वह लगातार आगामी चुनाव को लेकर पूरी तरह से एक्टिव हैं.

पिछले दिनों ओपी राजभर ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. उसके बाद आज ओपी राजभर मुख्तार अंसारी से मिलने बांदा जेल पहुंचे. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच हुई लंबी बातचीत विधानसभा चुनाव को लेकर हुई है. दरअसल मुख्तार का पूर्वांचल में खासा प्रभाव माना जाता है. कयास हैं कि इसी को लेकर लेकर दोनों के बीच आज 1 घंटे तक बातचीत हुई है. सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव को लेकर राजभर अब मुख्तार अंसारी को साधने में लग गए हैं.

मुख्तार अंसारी से मिले ओपी राजभर

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिलकर वापस जा रहे ओपी राजभर की गाड़ी पुलिस ने रोक ली. इस दौरान पुलिस ने उसनी गाड़ी की चेकिंग भी की. इस बात से वह काफी नाराज हो गए. चेकिंग के दौरान राजभर पुलिस पर भड़कते दिखे. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह भड़कते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि पुलिस बीजेपी की गाड़ी नहीं रोक सकती. बता दें कि हाल ही में उन्होंने सपा के साथ गठबंधन का ऐलान किया है. इसके बाद वह पहले से भी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं. ओपी राजभर इन दिनों पूर्वांचल के कई जिलों का दौरा कर रहे हैं. दरअसल वह सपा के साथ अपनी पार्टी की संयुक्त रैली की प्लानिंग में जुटे हुए हैं.

राजभर बोल-हिंदू आज खतरे में है

दरअसल कुशीनगर में राजभर सपा के साथ 17 नवंबर को ज्वाइंट रैली की प्लानिंग कर रहे हैं. रैली स्थल का चुनाव करने के लिए राजभर कुशीनगर पहुंचे थे. उन्होंने खड्डा विधानसभा के धरनी पट्टी में रैली स्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही राजभर ने रैली की तायारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की. कार्यकर्ताओं को संबोधित कर ओपी राजभर ने कहा कि उन्होंने 2022 में बीजेपी को हराने के लिए जी जान से मेहनत करने का संकल्प ले चुके हैं. उन्होंने कहा कि आज हिंदू खतरे में है. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुस्लिमों को देश से बाहर करने की बात कही थी.लेकिन अब तक किसी भी मुस्लिम को देश के बाहर नहीं निकाला गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button