उत्तर प्रदेशलखनऊसत्ता-सियासत

केशव प्रसाद मौर्य बोले- PM मोदी ने भ्रष्टाचार के रास्‍ते बंद कर दिए, विपक्ष को इसलिए बर्दाश्त नहीं हो रहे

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को विपक्षी दलों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों को इसलिए बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं क्योंकि ‘मोदी जी ने भ्रष्टाचार के रास्‍ते बंद कर दिए हैं’. भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा सिलसिलेवार आयोजित किये जा रहे ‘सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन’ में सोमवार को कोरी समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिन्हें उत्तर प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्य और डॉक्टर दिनेश शर्मा समेत कई प्रमुख नेताओं ने संबोधित किया.

सोमवार को लखनऊ के अलीगंज स्थित पंचायत भवन में आयोजित ‘सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”विपक्षी दलों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं, क्योंकि मोदी जी ने भ्रष्टाचार के रास्ते बन्द कर दिये हैं.” उन्होंने जनता का आह्वान किया, ”आपको 2022 (यूपी विधानसभा चुनाव) में फिर से सुशासन, विकास, उन्नति, गरीबों की खुशहाली का कमल खिलाना है.”

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को ईमानदारी के पथ पर ले जाने का कार्य कर रहे हैं जबकि विरोधी दुष्प्रचार कर रहे हैं. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मंत्र है ‘सबका साथ और सबका विकास’ जबकि सपा, बसपा व कांग्रेस का मंत्र है, ‘परिवार व भ्रष्टाचार का विकास’.

पंजे ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है- दिनेश शर्मा

इसके पहले उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्ष का इस बार के चुनाव में हमेशा के लिए सूपड़ा साफ होने वाला है. विपक्ष पर जनता को बहकाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लोग केवल झूठी अफवाह फैलाने का काम करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अंग्रेज बांटो व राज करो की नीति पर काम करते थे और कांग्रेस ने भी इसी नीति के आधार पर शासन किया. उन्होंने कहा कि पंजे ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है. सम्मेलन को केन्द्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा, प्रदेश सरकार के मंत्री रमापति शास्त्री, मनोहर लाल पंथ (मन्नू कोरी), पार्टी के प्रदेश मंत्री देवेश कोरी, अंजुला माहौर, विधायक गौरीशंकर वर्मा, मनीषा अनुरागी और हरिशंकर माहौर आदि ने भी संबोधित किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button