उत्तर प्रदेशफ़र्रूख़ाबाद

मशहूर अदाकारा फर्रुख जाफर मलकाजहां कब्रिस्तान में हुईं सुपुर्द-ए-खाक, ब्रेन स्ट्रोक से हारी थीं जिंदगी की जंग

फर्रुखाबाद : जिले में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा फतेहगढ़ निरीक्षण भवन पहुंचे जहां उन्हें सलामी दी गई. इस दौरान जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के साथ ही जनप्रतिनिधियों व अन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण भवन में उन्होंने बैठक की. इसके बाद वे आवास विकास स्थित भाजपा कार्यालय रवाना हुए. यहां प्रेसवार्ता कर विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रदेश सरकार के कामों को गिनाते हुए विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाए. कहा कि आज प्रदेश में 77 डिग्री कॉलेज बनकर तैयार हैं. चार लाख लोगों को नौकरी भी दी गई है. कोरोना से निपटने को लेकर हमारी सरकार की देश विदेश में तरीफ हुई है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण काल के दौरान सरकार 5 किलो राशन एक साल से अधिक समय से दे रही है.

बताया कि 56 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट यूपी में हुआ है. मोबाइल कारोबार अन्य प्रदेशों से ज्यादा हुआ है. विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष के लोग कोरोना काल में नहीं निकले और गायब थे. विपक्षियों को जनता की चिंता नहीं थी. आज चुनाव के समय भ्रम फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि कई लोग साजिश कर हिंसा तक फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत है. प्रदेश का पिछला रिकॉर्ड इस बार टूटने वाला है. हम बेहतर विकास की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग रात की वजह दिन में सपने देख रहे हैं.

बीजेपी मुसलमानों को नहीं मानती वोट बैंक

बीजेपी मुसलमानों को वोट बैंक नहीं मानती. अन्य जाति धर्म के लोगों की तरह वह भी माने जाते हैं. भाजपा के शासन में गैस कनेक्शन, शौचालय निर्माण समेत कई योजनाओं का अल्पसंख्यकों को ज्यादा लाभ मिला हैं. बताया कि सपा-बसपा ने मुसलमानों को शिक्षा और आर्थिक उन्नति पर विचार नहीं किया. जयंत चौधरी के रथयात्रा निकालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर दल को प्रचार करने का अधिकार है. हमारी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास कराया है. भाजपा की सरकार में गुंडाराज खत्म हुआ है. दावा किया कि कुछ विपक्ष के लोग बीजेपी को बदनाम करने का मौका तलाश कर रहे हैं. इसे लेकर षड़यंत्र करने में लगे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button