उत्तर प्रदेशमेरठ

पैरालंपिक विजेताओं का सम्मान करेंगे CM योगी आदित्यनाथ और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, 2 हजार से ज्यादा दिव्यांग खिलाड़ी होंगे शामिल

सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर आज यानी गुरुवार को मेरठ में 17 पैरालंपिक विजेताओं का सम्मान करेंगे. सम्मान समारोह सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में होगा. समारोह में प्रदेशभर से दो हजार से ज्यादा दिव्यांग खिलाड़ी शामिल होंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से साढ़े 11 बजे कृषि विश्वविद्यालय पहुंचेंगे. समारोह के लिए पैरालंपिक विजेता और प्रदेश के सभी जिलों से एक हजार से ज्यादा दिव्यांग खिलाड़ी भी बुधवार रात ही शहर में पहुंच गए हैं. इनके स्वागत में खेलनगरी के चौराहे खासतौर पर सजाए गए हैं. मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद मंडल के दिव्यांग खिलाड़ी सुबह 9 बजे तक समारोह स्थल पहुंच जाएंगे. इस दौरान शहर में जगह-जगह स्कूली बच्चे बैंड और पुष्पवर्षा से खिलाड़ियों का स्वागत करेंगे.

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे अनुराग ठाकुर

वहीं बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनिवाल,मंत्री उपेंद्र तिवारी और सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने समारोह स्थल का निरीक्षण किया. कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, आईजी प्रवीण कुमार ने भी तैयारियों का जायजा लिया. सभी विधायकों, मोर्चे के अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है. केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर सुबह 9 बजे मोदीपुरम में आईआईएफएसआर संस्थान में साढ़ें 9 बजे बीजेपी की पश्चिम क्षेत्र के मीडिया प्रभारियों आईटी एवं सोशिल मीडिया टीम के साथ बैठक करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button