उत्तर प्रदेशबरेली

मुख्यमंत्री ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी बना रहे हैं जबकि पीलीभीत इसके लिए ज्यादा उपयुक्त: राजपाल यादव

बरेली : अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की जोरदार तैयारियों के बीच बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव इसे ग्रेटर नोएडा की बजाय पीलीभीत में बनाने की मांग करते रहे हैं. बरेली में ‘ऊर्जा एक्टिंग स्टूडियो’ के उद्घाटन अवसर पर राजपाल यादव ने एक बार फिर जोर देकर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी बना रहे हैं जबकि पीलीभीत जिला इसके लिए ज्यादा उपयुक्त है.

गौरतलब है कि योगी सरकार ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण की जोरशोर से तैयारी कर रही है. मुख्यमंत्री योगी इसी सिलसिले में पिछले दिनों मुंबई भी गए थे. फिल्म सिटी को लेकर योगी सरकार और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के बीच अनबन की बात भी सामने आई थी. राजपाल यादव ने कहा, ‘हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि फिल्म सिटी पीलीभीत में ही बने. हम इसके लिए जी जान से लगे हैं. इससे गंगा, गोमती, यमुना जैसी पवित्र नदियों से घिरे रुहेलखंड की इन पवित्र नदियों का आशीर्वाद भी फिल्म सिटी को मिलेगा और पूरी दुनिया में रुहेलखंड का नाम होगा.’

‘ऊर्जा एक्टिंग स्टूडियो’ के उद्घाटन अवसर पर राजपाल यादव ने कहा कि फिल्मी दुनिया में प्रतिभावान कलाकारों के लिए बहुत स्कोप है. रोहिलखंड में यह पहला एक्टिंग स्टूडियो होगा जो युवाओं को फिल्मी दुनिया तक पहुंचाएगा. आज फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज का भी जमाना है. युवाओं को एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिए. कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने बरेली का नाम रोशन किया है. प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी का नाम आज बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में है. रोहिलखंड से अधिक से अधिक युवा बॉलीवुड जाएं और अपना व शहर का नाम रोशन करें. कहा कि ये एक्टिंग स्टूडियो युवाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा. जरूरी नहीं कि बॉलीवुड में किसी का गॉड फादर हो तभी उसे सफलता मिलेगी. कहा कि वह शाहजहांपुर के छोटे से गांव से हैं. वह रामलीला में रोल अदा करते थे. कोई बैकग्राउंड नहीं था. आज कई फिल्में कर चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button