उत्तर प्रदेशबदायूं

सीएम योगी के स्वागत के लिए होर्डिंग लगा रहे दो मजदूरों को कार ने रौंदा, एक की मौत

उत्तर प्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज बदायूं जिले के सहसवान में रैली  होने जा रही है. लेकिन इससे पहले वहां एक होर्डिंग लगा रहे मजदूरों के साथ रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया और इसमें एक मजदूर की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है. जानकारी के मुातबिक रात डेढ़ बजे बदायूं-मेरठ हाईवे पर ग्राम सालिग नगला में अस्थायी हेलीपैड के पास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए होर्डिंग लगाई जा रही थी. इसके लिए दो मजदूरों वहां गड्ढा खोद रहे थे. लेकिन सभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया.

इस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने घायल मजदूर को सीएचसी भेजा, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. जबकि एक मजदूर की मौत मौके पर ही हो गई थी. पुलिस ने कार जब्त कर ली है और चालक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतक मजदूर अलीगढ़ का रहने वाला था. पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आज सहसवान में है सीएम की रैली

असल में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहसवान स्थित प्रमोद इंटर कॉलेज के मैदान में एक रैली है. इसके लिए बदायूं-मेरठ हाईवे पर गांव सालिक नगला में बने अस्थायी हेलीपैड के पास मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए होर्डिंग लगाए जा रहे हैं. इसके लिए बीजेपी नेता होर्डिंग लगवा रहे थे और इसका ठेका कंपनी को दिया गया था. वहां पर होर्डिंग लगाने का काम सिंधौली गांव निवासी जगवीर (24) पुत्र कमल सिंह, विजय, बबलू व धर्मेंद्र देख रहे थे. इन सभी लोगों को कंपनी ने भेजा था.

एक मजदूर की मौके पर मौत

जानकारी के मुताबिक बदायूं-मेरठ हाईवे पर रविवार रात करीब डेढ़ बजे सालिग नगला गांव के पास होर्डिंग लगाने के लिए जब मजदूर गड्ढा खोद रहे थे. तभी एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने जगवीर और विजय को रौंद दिया. जिसमें जगवीर की मौके पर ही मौत हो गई और विजय गंभीर रूप से घायल हो गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button