उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अखिलेश यादव को घेरा, कहा- वे 2017 में ही पस्त हो चुके हैं

आगामी विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि तैयार करने के लिए बीजेपी ने जिलों में जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व कार्यशाला शुरू कर दी है. उसी क्रम में रायबरेली पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कार्यशाला में भाग लिया. राकेश ने कार्यशाला में तो चुनावी मंत्र दिया ही, साथ ही अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि, वे 2017 में ही पस्त हो चुके थे, तभी तभी उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा. कांग्रेस ने हाथ छोड़ा तो बुआ के साथ गठबंधन किया और बुआ-बबुआ की जोड़ी बनाकर चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा. इसी तरह अपराध व अपराधियों पर भी तगड़ा प्रहार किया. कहा, कोई भी अपराधी चाहे किसी भी समुदाय धर्म या जाति का हो या किसी भी रंग का वस्त्र पहना हो उसे हमारी सरकार ने सलाखों के पीछे भेजा है.

2017 में अखिलेश पस्त हो चुके हैं 

कार्यशाला में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, अखिलेश यादव के हौसले 2017 में ही पस्त हो चुके थे, तभी उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा, लेकिन कांग्रेस ने भी बाद में साथ छोड़ दिया. फिर अखिलेश ने बुआ के साथ गठबंधन किया. बुआ बबुआ का गठबंधन भी फेल हो गया. इस समय अखिलेश यादव ट्विटर की चिड़िया उड़ाते हैं, अगर वह किसी जिले में जाते भी हैं तो शाम तक वापसी कर लेते हैं, उसे केवल एक टूरिज्म की तरह ही ले रहे हैं.

गोरखपुर कांड पर बोले 

गोरखपुर कांड पर कहा कि, हमारी सरकार ने परिवार की सभी जायज मांगें मान ली हैं. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने केस को परिवार की मांग पर कानपुर ट्रांसफर कर दिया है और सीबीआई जांच की सिफारिश भी कर दी है. अपराधी कोई भी हो वह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा. किसी भी जाति धर्म या समुदाय या कोई किसी भी रंग का वस्त्र क्यों न पहना हो अगर वह अपराधी हैं तो उसे खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हमारी सरकार कर रही है और करेगी.

सपा सरकार में मुकदमें दर्ज नहीं होते थे 

राकेश ने कहा कि, सपा सरकार में अपराधियों पर मुकदमे दर्ज नहीं होते थे. खुलेआम गुंडाराज चलता था. जिसका जीता जागता उदाहरण गायत्री प्रसाद प्रजापति है. जिस पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़ा, लेकिन हमारी सरकार में बिना भटके हुए अपराधियों पर मुकदमे दर्ज हो रहे हैं और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है.

केजरीवाल ने किया गुमराह 

आम आदमी पार्टी के मुफ्त बिजली देने के सवाल पर कहा कि, केजरीवाल ने दिल्ली में मुफ्त बिजली देखकर जनता को गुमराह किया है और उसका खामियाजा जनता ने भुगता भी है. जिस तरह कोरोना काल में दिल्ली में मौतें हुई, उस पर लगाम लगाने में केजरीवाल जी असफल रहे हैं. महंगी बिजली होने के सवाल पर भी उन्होंने विपक्ष पर ही निशाना साधा कहा कि, पिछली सरकार में जो एम ओ यू जारी किया गया था उसी के कारण बिजली महंगी हुई है. हमारी सरकार इस पर भी काम कर रही है, जल्द ही बिजली भी सस्ती की जाएगी.

इस तरह बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि, जो छोटे-छोटे दल हैं, अगर वह हमारे साथ आएंगे और उनकी छवि साफ सुथरी रहेगी तो हम उनको साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे. जिला पंचायत सभागार में पूर्व महामंत्री डॉ धनंजय सिंह ,मीडिया प्रभारी विजय बाजपेई सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राकेश त्रिपाठी चुनावी मंत्र देने कार्यशाला में पहुंचे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button