उत्तर प्रदेशलखनऊ

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, प्रियंका-राहुल गांधी पर दिया आपत्तिजनक बयान

यूपी के बलिया में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में आपत्तिजनक, विवादित और अमर्यादित बाते बोल मीडिया के सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर अमर्यादित बयान देते हुए कहा कि, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी मेंटली रिटार्डेड हैं. देश में परोक्ष रूप से अंग्रेजी शासन लाने के प्रयास में हैं. यही नहीं, बीजेपी विधायक ने जेपी जयंती के मंच से सपा मुखिया अखिलेश यादव और उनके समाजवाद को आड़े हांथों लेते हुए कहा कि, आज का समाजवाद लोहिया का समाजवाद नहीं है. औरंगजेब की संस्कृति का समाजवाद है. सुरेन्द्र सिंह का जेपी जयंती के मंच से हमला यही नहीं रुका. उन्होंने बसपा मुखिया मायावती को वैभव की दुनिया में नाचने वाली तक कह डाला.

किसान के रूप में शैतान आये थे 

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने लखीमपुर खीरी मामले में मीडिया से बातचीत में कहा कि वहां किसान के रूप में शैतान आये थे. यह घटना दुर्घटना नहीं है एक्सीडेंट है. असल में अपराध तो वो है, जिनकी लाठी से पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. उन लोगों पर एफआईआर होना चाहिए.

अखिलेश-मायावती पर निशाना 

यूपी के बलिया में लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर उनके गांव सिताब दियरा ( जयप्रकाश नगर ) में कार्यक्रम के आयोजन में मंच से बोलते हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, आज का लोहिया का समाजवाद नहीं है. आज का समाजवाद औरंगजेब की संस्कृति का समाजवाद है. मुस्लिम सल्तनत में पिता को गद्दी से पुत्र हटा देता था. आज वर्तमान युग में मुलायम सिंह को गद्दी से हटाने वाला कोई बेटा है तो अखिलेश है, तो आज पिता को अपमानित करने वाला समाजवाद है. यदि परिवारवाद की सीमा में ही समाजवाद है तो ऐसे समाजवाद को 7 बार दुत्कार दो. बीजेपी विधायक ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला करते हुए कहा कि, वैभव की दुनिया मे नाचने वाली मायावती कहती हैं कि, उन्होंने दलित का कल्याण किया. उन्होंने दलित का नहीं अपना कल्याण किया.

प्रियंका-राहुल को घेरा 

वहीं, बीजेपी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पत्रकारों के सवाल के जबाब में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को मेन्टल रिटार्डेड बताते हुए कह दिया कि ये लोग ड्रामा का रिहर्सल कर रहे हैं. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी मेंटली रिटार्डेड लोग हैं. ये लोग देश में परोक्ष रूप से अंग्रेजों के शासन को लाने में प्रयासरत है. वहीं लखीमपुर खीरी कांड पर कहा कि, वहां किसान के रूप में शैतान आये थे और उन्होंने केन्दीय मंत्री के बेटे की गाड़ी पर हमला किया फायर किया. केंद्रीय मंत्री के बेटे द्वारा जो घटना हुई है वो एक्सीडेंट है वो दुर्घटना है. असली अपराध तो वो है जिनको लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई तो उन पर भी FIR होनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button