उत्तर प्रदेशफतेहपुर

आर्यन कोई देश भक्त नहीं नशेड़ी है, उसके खिलाफ जो भी हुआ उससे मैं संतुष्‍ट हूं: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

हास्य कलाकार और फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने मुंबई क्रूस ड्रग्‍स मामले में कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स को लेकर हुई कार्रवाई से वह संतुष्ट हैं. आर्यन को कोई देशभक्त नहीं, नशेड़ी है. जिस तरह से उसे दिखाया जा रहा है कि इस गेट से आर्यन निकला, आज आर्यन घर जाएगा, यह गलत है. कहा कि सबसे ज्यादा पंजाब समेत अन्य राज्यों में नशा हो रहा है जिस पर NCB कार्यवाही कर रही है. हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव सोमवार को फतेहपुर पहुंचे थे जहां एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्‍होंने ये बातें कही.

प्रियंका पर कसा तंज, बताया-फाइव स्‍टार घरों में रहने वाली नेता

कांग्रेस और आरएलडी के गठबंधन को लेकर तंज कसते हुए कहा की यूपी में विपक्ष तो है ही नहीं, सब शांत रहते हैं. अखिलेश ने जिन्ना वाली बात कही है, वह मुस्लिम को अपना बनाने के लिए ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी का जनाधार ज्यादा बढ़ा हुआ है. प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा की प्रियंका जमीनी नेता नहीं है. चुनावी माहौल में फाइव स्टार में रहने वाले घरों से निकल आते हैं. नेता नहीं, यह सब बड़े घर के बच्चे हैं. प्रदेश की जनता को जुझारू नेता चाहिए. वहीं राजू श्रीवास्‍तव ने खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर साफ इंकार किया है. उन्‍होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. जो पार्टी उन्हें जिम्मेदारी सौपेंगी, वह पूरा करेंगे.

आर्यन, अरबाज और मुनमुन को 27 दिन बाद मिली जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीते गुरुवार को एक बड़ी राहत देते हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी. इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा छापे गए क्रूज शिप पार्टी में गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान को 1 लाख रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही एक या दो जमानत राशि जमा करने पर छोड़ा जाएगा. हाईकोर्ट ने अपने आदेश में आर्यन खान और सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा को जमानत पर रिहा करते हुए 14 शर्तें लगाई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button