उत्तर प्रदेशलखनऊ

यूपी की सियासत में परफ्यूम की एंट्री, अखिलेश यादव ने लॉन्च किया ‘समाजवादी इत्र’; चुनावी माहौल में बिखेरेगी खुशबू

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी सियासी दल मैदान में उतर चुके हैं. सभी सियासी दल जनता को लुभाने और मीडिया की सुर्खियों के लिए तरह तरह के हथकंड़े अपना रहे हैं. वहीं आज समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को ‘समाजवादी इत्र’ नाम से एक परफ्यूम लॉन्च कर मीडिया की सुर्खियां बंटोरी. एसपी एमएलसी पुष्पराज जैन ने कहा कि इस परफ्यूम से 2022 में नफरत खत्म होगी.

फिलहाल राज्य के चुनावी माहौल के बीच इस परफ्यूम को कन्नौज से एसपी एमएलसी पम्मी जैन ने तैयार किया है और उनका कहना है कि इसे तैयार करने में 4 महीने का समय लगा और इसे दो वैज्ञानिकों ने तैयार किया है. उन्होंने बताया कि इस परफ्यूम में कश्मीर से कन्याकुमारी तक 22 नेचुरल परफ्यूम का प्रयोग किया गया है. उन्होंने कहा एक और परफ्यूम तैयार की जा रही है. जिसे 2024 में लांच किया जाएगा.

भाईचारा बढ़ाएगी परफ्यूम

एसपी एमएलसी का दावा है कि आप इसका इस्तेमाल करेंगे तो समाजवाद की सुगंध महसूस करेंगे और इस परफ्यूम को लगाने से भाईचारा बढ़ेगा. इस उन्होंने मौजूदा माहौल पर तंज कसते हुए कहा कि इस परफ्यूम में 22 तरह के नेचुरल परफ्यूम का इस्तेमाल इसलिए किया गया है. ताकि देश में नफरत फैली हुई है उसे खत्म किया जा सके. उन्होंने कहा कि इस परफ्यूम के बाद एक और नेचुरल परफ्यूम बनाने की तैयारी की जा रही है, जिसे 2024 में लॉंच किया जाएगा.

कन्नौज से थी अखिलेश यादव ने संसदीय पारी की शुरूआत

असल में ये परफ्यूम कन्नौज में तैयार की गई है और एसपी अध्यक्ष को कन्नौज से काफी लगाव है. वह कन्नौज से पहली बार सांसद चुने गए थे और उन्होंने अपनी संसदीय पारी की तैयारी वहां से ही शुरू की थी. यही नहीं उनकी पत्नी डिंपल यादव भी वहां से सांसद रह चुकी हैं. हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें वहां से हार का सामना करना पड़ा था. कन्नौज को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button