उत्तर प्रदेशलखनऊ

भाजपा के नकली राष्ट्रवाद की पोल खोलेगी आप की तिरंगा यात्रा: सभाजीत सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बदलाव के संकल्प के साथ आम आदमी पार्टी 10 दिसंबर को गाजियाबाद में तिरंगा यात्रा निकालेगी. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा क‍ि आजादी के 75 साल बाद भी जनता को गरीबी, महंगाई, भ्रष्‍टाचार जैसे मुद्दों से आजादी नहीं म‍िली है.

प्रदेश की गरीब जनता अपने बच्‍चों को बेहतर श‍िक्षा नहीं द‍िला सकती, क्‍योंक‍ि सरकारी श‍िक्षा व्‍यवस्‍था बदतर है. प्रदेश के प्राइमरी स्‍कूल जर्जर हैं और उनमें श‍िक्षक नहीं हैं. निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कई स्‍कूलों में बच्‍चों को बैठकर पढ़ने के ल‍िए बेंच तक नहीं हैं.

आप प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह यात्रा लोगों को आम आदमी पार्टी के असली राष्‍ट्रवाद से लोगों का परिचय कराएगी तो वहीं भाजपा के नकली राष्‍ट्रवाद की पोल खोलने का भी काम करेगी. प्रदेश अध्‍यक्ष ने लोगों से इस यात्रा में बढ़चढ़ कर भाग लेने का आह्वान भी क‍िया.

इस मौके पर सभाजीत सिंह ने यूपी सरकार पर खूब तंज कसे. उन्होंने कहा कि यहां परिवार का कोई व्‍यक्‍ति‍ अगर बीमार पड़ जाए तो लोगों को कर्ज लेना पड़ता है, क्‍योंक‍ि सरकारी अस्‍पतालों का हाल बदहाल है. आम आदमी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है और भाजपा सरकार लव ज‍िहाद, मतांतरण, नकली राष्‍ट्रवाद के नाम पर उसे लगातार गुमराह करने का काम कर रही है. इसील‍िए आम आदमी पार्टी की ओर से पूरे प्रदेश भर में त‍िरंगा यात्रा न‍िकाली जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस बार यह यात्रा गाज‍ियाबाद के लोनी व‍िधानसभा क्षेत्र में 10 द‍िसंबर को न‍िकलेगी. प्रदेश प्रभारी संजय स‍िंह के नेतृत्‍व में त‍िरंगे की आन-बान-शान के ल‍िए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राष्‍ट्रीय ध्‍वज के नीचे आम आदमी को 300 यून‍िट फ्री ब‍िजली, बि‍जली बकाया माफ, बेहतर स्‍कूल और अस्‍पताल की सुविधा सुन‍िश्‍च‍ित कराने का संकल्‍प लेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button