उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

सोशल मीडिया टीम को बताएंगी प्रियंका, ऑनलाइन कैसे करें बीजेपी पर प्रहार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ के दौरे पर हैं. दौरे के चौथे दिन प्रियंका कांग्रेस की नवगठित स्क्रीनिंग कमेटी के साथ बैठक करेंगी. इसकी अध्यक्षता कांग्रेस महासचिव जितेंद्र सिंह करेंगे, जबकि पार्टी सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री वर्षा गायकवाड़ इसके सदस्य हैं. दरसअल यूपी की प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी लगातार तीन दिनों से कार्यालय में संगठन और प्रकोष्ठों की बैठक ले रही हैं.

प्रियंका ने दो दिन कौल हाउस पर पदाधिकारियों साथ बैठक कर अपनी चुनावी रणनीति तय की. इसके बाद तीसरे दिन बुधवार को वह कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं. लगभग 3:30 घंटे कांग्रेस कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद वे वापस कौल निवास चली गईं. बुधवार को उन्होंने बंजारा समिति, मौर्य समाज और डॉक्टर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की थी. गुरुवार को प्रियंका गांधी सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक कर रही हैं, ताकि विपक्षी दलों पर प्रहार किया जा सके. इसके अलावा प्रियंका गांधी के साथ स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी होगी. इस बैठक में प्रत्याशियों के चयन के लिए मंथन किया जाएगा.

हालांकि चार दिन के दौरे में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक बार भी अब तक मीडिया के सामने नहीं आई हैं. इसकी वजह कांग्रेस पार्टी में लगातार हो रही हलचल माना जा रहा है. पंजाब में उथल-पुथल मची हुई है. यही वजह है कि प्रियंका गांधी को मीडिया के सवालों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए वे सामने आने से कतरा रही हैं.

रायबरेली भी जाएंगी प्रियंका

अपने इस पांच दिन के दौरे में प्रियंका गांधी तीन दिन लखनऊ तो दो दिन रायबरेली जा सकती हैं, वहीं से उनका अमेठी का भी कार्यक्रम बन सकता है. बता दें कि प्रियंका गांधी के पिछले दौरे को अधूरा छोड़ रायबरेली से दिल्ली चली गई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button