उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

सरकार ने नेक इरादों से गरीबों व किसानों के लिए किए काम: सूर्यभान सिंह

सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र को लेकर काम कर रही सरकार, प्रेस वार्ता में विधायक ने गिनाए विभिन्न क्षेत्रों में सरकार के कार्य

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी ने  आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरे जोश व ताकत के साथ तैयारी शुरू कर दी है।भारतीय जनता पार्टी इसी क्रम में प्रबुद्धजनों का सम्मेलन आयोजित कर सीधे संवाद स्थापित कर रहीं है। सुलतानपुर विधानसभा में 12 सितम्बर को पं.रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को लेकर शहर विधायक सूर्यभान सिंह ने अपने सिविल लाइंस स्थित कैंप कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी के संयोजन में आयोजित पत्रकार वार्ता में विधायक सूर्यभान सिंह ने कहा पार्टी नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य केन्द्रों व प्राथमिक विद्यालय को गोद लेकर कायाकल्प किया है।  केन्द्र व प्रदेश सरकार ने नेक इरादों से गरीबों व किसानों के विकास के साथ अनेकों काम किये है।उन्होंने कहा विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य व पुलों के निर्माण सहित सभी क्षेत्रों में काम किया गया है।

उन्होंने कहा सरकार गरीबों को मुफ्त अनाज देने का काम कर रहीं है। सरकार ने  सुलतानपुर को मेडिकल कालेज व आक्सीजन प्लांट का तोहफा दिया है। हर घर नल योजना के अन्तर्गत हर गांव में नल से पानी पहुँचाने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है।सरकार ने किसानों के अनाज की एमएसपी को बढ़ाकर सरकारी क्रय केन्द्रों से खरीदारी की और 72 घंटे में किसानों के खाते में पैसा पहुँचाने का काम किया है।गन्ना किसानों का भी भुगतान किया जा रहाँ है। इस दौरान उन्होंने सांसद मेनका संजय गांधी की सराहना करते हुए कहां यह पहली सांसद हैं जो बराबर संसदीय क्षेत्र के गांवो का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुनती है। विधायक ने कहां केन्द्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र को लेकर काम कर रहीं है।

सुलतानपुर में 12 को प्रबुद्ध सम्मेलन

सुलतानपुर विधानसभा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में 12 सितम्बर को 11:00 बजे से आयोजित है।इस सम्मेलन में डाक्टर्स, इंजीनियर, शिक्षक, प्रोफेसर, साहित्यकार, पत्रकार सहित सभी प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया जा रहा है।जिसमें प्रबुद्धजनों से सीधा संवाद स्थापित किया जायेंगा। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष प्रीति प्रकाश सिंह,जिला मंत्री आशीष सिंह रानू, प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी,भाजपा नेता रूपेश सिंह व विनोद कुमार पांडेय उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button