उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

सफलता परिश्रमी बच्चों का कदम चूमती है: राम चन्द्र मिश्रा

सुल्तानपुर, कुड़वार। मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह कुड़वार बाजार में आयोजित किया गया। बतौर मुख्य अतिथि बच्चों को सम्मानित करते हुए भारतीय जनता पार्टी काशी प्रांत के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्रा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है। बशर्ते उन्हें एक अच्छे प्लेटफार्म की आवश्यकता है।

शिक्षा किसी की धरोहर नहीं है, समाज के सभी वर्ग के छात्रों को सफलता उनकी मेहनत के आधार पर मिलती है। जो बच्चे शुरुआती दौर से ही मेहनत करते हैं, उनकी सफलता कदम चूमती है। पूजा मौर्य ने सुल्तानपुर जनपद का नाम रोशन करते हुए ग्रामीण प्रतिभा का वह प्रदर्शन किया है। जिसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। शिक्षा को पैसे से नहीं खरीदा जा सकता भाजपा कुड़वार मंडल के सभी इंटरमीडियट और हाईस्कूल के मेधावी छात्रों  को सम्मानित किया गया।

इंटरमीडियट कि छात्रा पूजा मौर्या  पथम, सोनू मौर्या द्वितीय, भूपेंद्र तिवारी का  तृतीय स्थान रहा। जब कि  हाईस्कूल में आदर्श सिंह  प्रथम स्थान, मानसिंह द्वितीय  स्थान, नैन्सी  सिंह   तृतीय  स्थान प्राप्त कर कुड़वार मंडल का नाम रोशन किया है। इसी के साथ कुल 18 बच्चों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कुड़वार मंडल महामंत्री  अवधेश कुमार शर्मा ने उपस्थित मेधावी छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि कुड़वार ब्लाक अंतर्गत सभी मेधावी बच्चों का हम स्वागत करते हैं।

और इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगे यह सभी बच्चे प्रगति के पथ पर जाते रहें और परिवार मंडल के साथ-साथ जनपद का नाम ऊंचा करे।इस मौके पर मौजूद सहयोगी लवकुश तिवारी  मिडिया संयोजक अखिलेश तिवारी, सुनील सिंह, दिलीप श्रीवास्तव, अभय कुमार श्रीवास्तव, प्रमोद सिंह  आदि सभी सम्मानित लोग मौजूद रहे ! भाजपा कुड़वार मंडल के सभी इंटरमीडियट और हाईस्कूल के मेधावी क्षात्रों  को सम्मानित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button