उत्तर प्रदेशरायबरेली

सपा विधायक के ‘महामूर्ख’ शब्द पर सियासी घमासान पर भाजपा व कांग्रेस हुई आक्रामक

ऊंचाहार कोतवाली में दी गई तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

रायबरेली। पूर्व कैबिनेट मंत्री व ऊंचाहार के सपा विधायक डॉ मनोज कुमार पाण्डेय के मुंह से निकला एक शब्द ऊंचाहार की सियासत में भूचाल मचाए हुए है । आम जनमानस को महामूर्ख कहने को लेकर भाजपा व कांग्रेस के नेताओ ने उन पर हमला बोल दिया है।भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है । ऊंचाहार विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ है । (इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि हम नहीं करते है )

जिसमे ऊंचाहार विधायक क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल गांव में एक बैठक के दौरान गांव के प्रधान प्रतिनिधि को नटवरलाल और यहां की जनता को महामूर्ख कहते सुनाई व दिखाई देते है। साथ ही उन्होंने प्रधानों पर अभद्र टिप्पणी की है। यही नहीं पूर्व विधायक और प्रधानमंत्री पर भी टिप्पणी करते हुए दिखाई पड़ है। इस वीडियो के वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में हलचल मच गई है। आम जनमानस को महामूर्ख कहने को लेकर कांग्रेस व भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया की है।

पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता कुंवर अजय पाल सिंह ने ऊंचाहार की जनता को महामूर्ख बताने पर विधायक की निन्दा की है और ऐसे राजनेताओं को सबक सिखाने के लिए जनता का आह्वान किया है। दूसरी ओर भाजपा के यहां से उम्मीदवार रहे उत्कृष्ट मौर्य व भाजपा नेता अतुल सिंह ने अलग-अलग बयान जारी करके विधायक पर हमला बोला है। उधर कैथवल गांव के प्रधान प्रतिनिधि अनुज उपाध्याय ने कहा है कि विधायक ने उस जनता को महामूर्ख कहा है जिसने उनको विधायक बनाया है।

उन्होंने प्रधानमंत्री से उनकी तुलना करने के लिए विधायक को धन्यवाद भी दिया है । दो दिनों से चल रहे इस घमासान के बीच रविवार को भाजपा के मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने पार्टी की ओर से कोतवाली में एक तहरीर दी है । जिसमें विधायक के विरुद्ध अपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। उक्त प्रकरण में दिलीप कुमार निवासी नेरथुवा की तहरीर पर कोतवाली उंचाहार में धारा 504 और 505(2) में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस सम्बंध में सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क करने पर उनके मातहत ने फोन उठाते हुए बताया कि कोतवाल किसी दुर्घटना के सिलसिले में व्यस्त हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button