उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

सपा नेताओं ने पिहानी शाहाबाद की गड्ढा युक्त रोड पर रोपित किए धान की बेढ़ (पौधे), सरकार के खिलाफ जताया विरोध

हरदोई। आज सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ प्रदेश महासचिव संजय कश्यप, समाजवादी छात्र सभा के निवर्तमान राष्ट्रीय सचिव मुकुल सिंह आशा, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के नि0 जिला अध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने जनपद की पिहानी- शाहाबाद मार्ग पूरी तरीके से ध्वस्त है पिहानी से शाहाबाद रोड पूरी तरीके से टूट चुकी है प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों का आना जाना लगा रहता है मार्ग पर लोनी गन्ना चीनी मिल भी स्थित है।

लगातार गन्ना के लदे ट्रकों के आवागमन से रोड पूरी तरीके से टूट जाती है। पूरी जिम्मेदारी लोनी चीनी मिल की बनती है चीनी मिल के द्वारा रोड को सही कराया जाए। किसानों, महिलाओं, बुजुर्गों व राहगीरों को बहुत ही समस्याओं का सामना करना पड़ता है उत्तर प्रदेश की सरकार और प्रशासन बेखबर है जिसके चलते आज सपा नेताओं ने उत्तर प्रदेश की सरकार का विरोध करते हुए पिहानी शाहाबाद रोड पर सिमोर गांव स्थित रोड पर धान के पौधे रोपित किये। और साथ ही सपा नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गड्ढा मुक्त के दावे खोखले साबित हुए हैं उत्तर प्रदेश के अधिकतर सड़कें गड्ढा युक्त है।

उत्तर प्रदेश की सरकार का काम सिर्फ कागजों तक ही सीमित है। पिहानी शाहाबाद रोड को जल्द से जल्द बनवाया जाए और साथ ही जनपद की मुख्य मार्गो से गांवों को जोड़ने वाली सभी रोडों का यही हाल है सभी को सही कराया जाए। नहीं तो हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर गांव के राम सिंह, राम कुमार, नरसिंह, अजीत, प्रदीप कुमार, सुरजीत सिंह, विपिन कुमार, बलबीर सिंह, राहुल वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button