उत्तर प्रदेशलखनऊ

सड़क मरम्मत के लिए BJP विधायक ने पार्टी सांसद के खिलाफ ही खोला मोर्चा, पीएम को लिखी चिट्ठी

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह फिर चर्चाओं में हैं. उन्होंने एक सड़क खराब होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चिट्ठी लिखी है. इसको लेकर उन्होंने अपनी ही पार्टी के सांसद पर निशाना भी साधा है. दरअसल, बलिया में नेशनल हाइवे 31 (NH 31) की हालत खस्ता है. इस सड़क पर कई जानलेवा गड्ढे हैं जिस वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं. बलिया की बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने इसकी मरम्मत के लिए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है. इस पत्र में उन्होंने सड़क की मरम्मत की मांग की है.

पार्टी सांसद पर भी साधा निशाना

पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में वीरेंद्र सिंह ने बलिया लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद पर निशाना भी साधा है. उन्होंने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त को अहंकारी बताया है. सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने सांसद से सड़क बनाने की बात कही थी, लेकिन वो कहते हैं कि मैं बड़ा नेता हूं. छोटी-मोटी बात प्रधानमंत्री से या भूतल परिवहन मंत्री से नही कहूंगा. चाहे सड़क बने या न बने. विधायक ने पत्र में ये भी लिखा है कि सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किसी तरह से 10 हजार वोटों से जीत पाए.

नीतीश पर भी बोला था हमला

बता दें कि इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने जाति आधारित जनगणना की मांग को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था. सुरेंद्र सिंह ने इसे समाज को तोड़ने की साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक लाभ की खातिर समाज को तोड़ना देश के लिए उचित नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button