उत्तर प्रदेशगोण्डाताज़ा ख़बर

गोंडा: शहर पहुंचा तेंदुआ, सिंचाई विभाग कार्यालय परिसर में दिखने के बाद तेज हुई कॉम्बिंग

गोंडा: डीएम आवास के बाद तेंदुआ सिचाई विभाग सरयू नहर खंड के कार्यालय से कुछ ही दूरी पर दिखा. इसके पहले सिविल लाइन के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में सड़क पार करके जिलाधिकारी आवास परिसर में घुसते हुए तेंदुआ दिखा था, जिसके बाद लोग खौफजदा हैं. जैसे ही सीसीटीवी का फुटेज सामने आया शहर में हड़कंप मच गया. इसमें पेटोल पंप से डीएम परिसर की तरफ तेंदुआ जाता दिखा था.

अब सिंचाई विभाग कार्यालय परिसर में तेंदुआ दिखा है. इस परिसर में कर्मचारियों के आवास भी हैं. इनमें कर्मचारी और उनके परिवार के लोग रहते हैं. सिंचाई विभाग परिसर में तेंदुए की फ़ोटो सामने आने के बाद यहां रहने वाले लोग डरे हुए हैं. डीएम मार्कण्डेय सिंह ने बताया कि ये वाइल्ड कैट हो सकती है. वन विभाग पद चिन्हों का परीक्षण कर रहा है. अधिकारियों का कहना कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

तेंदुए को पकड़ने की कोशिशें अब और तेज कर दी गयी हैं. सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बावजूद तेंदुआ डीएम बंगले के परिसर में प्रवेश कर गया. डीएम के बंगले के सामने के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में 13 सितंबर के वीडियो में तेंदुआ जाता दिख रहा है. तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल की व्यवस्था भी की गई है.

पेट्रोल पंप के आसपास झाड़ियों का जंगल है. उसके पास वन विभाग का दफ्तर भी है. कयास लगाया जा रहा है कि तेंदुए ने वहां से आकर डीएम आवास में प्रवेश किया. तेंदुए को अब तक वन विभाग की टीम पकड़ नहीं पायी है. अब तेंदुआ रात में सिंचाई विभाग के परिसर में दिखा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button