उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसहारनपुर

विधानसभा सत्र में धरती के भगवान की आवाज उठाएंगे: अजय कुमार लल्लू

सहारनपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ तब तक खड़ी रहेगी, जब तक तीनों काले कानून वापस नहीं होंगे. अजय कुमार लल्लू ने रविवार को संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत गंगोह कस्बे में बैठक का आयोजन किया.
इसमें न्याय पंचायत और ग्राम सभा की इकाइयों का गठन किया गया. वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने निशांत शर्मा के घर पहुंचकर शहीद को श्रद्धांजलि दी. सहारनपुर के निक्कू सरदार के साथ कार्यकर्ताओं ने बसपा को छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.
बीजेपी तानाशाह की सरकार
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि बीजेपी तानाशाह की सरकार है. किसानों की आवाज दवाई जा रही है और दमन की राजनीति की जा रही है. किसान 69 दिनों से धरने पर बैठा है. तीन काले कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहा है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून के द्वारा जबरदस्ती किसानों की जमीन लेना और उसी जमीन पर उनको मजदूर बनाने की सरकार की साजिश है.
बीजेपी सरकार आंदोलन को तितर-बितर कर देना चाहती है
बीजेपी सरकार को समस्या का समाधान करना चाहिए, लेकिन सरकार तारीख पर तारीख देने का काम कर रही है. अब तो बीजेपी सरकार अपने हथकंडों से आंदोलन को तितर-बितर कर देना चाहती है. सरकार किसानों पर तो मुकदमा लिख ही रही है. वहीं, किसानों की खबर दिखाने वाले पत्रकारों पर भी मुकदमे कर उनको जेल भेजा जा रहा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि 26 जनवरी पर लाल किले पर झंडा लगाने वाला शख्स जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. पूरा देश जानता है वह किसका आदमी है, लेकिन उसके ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button