उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

विकास दुबे के गुर्गे 50 हजार रुपए के इनामी शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिकरु गांव में दो जुलाई को आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई थी। अब घटना वाली रात का ऑडियो वायरल हो रहा है। कानपुर कांड में पकड़े गए शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल हो रहा हैं। ऑडियो में शशिकांत की पत्नी रिश्तेदार को फोन करके पूरी घटना के बारे में बता रही है। इस बीच मंगलवार को ही कानपुर पुलिस ने घटना के बाद से फरार चल रहा पचास हजार के वांछित का इनामी शशिकांत उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया हैं। जिसकी निशनदेशी पर एके-47 व इंसास रायफ़ल व कारतूस बरामद किया है।

शशिकांत की पत्नी: हेलो भाभी, हम ये कह रहे हैं कि बाहर दो आदमी मरे पड़े हैं, मेरे आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है। वो लोग भाग गए हैं। पुलिस जब आएगी तब हम क्या कहेंगे।

भाभी– वो लोग हैं कौन?

शशिकांत की पत्नी: वो लोग पुलिस वाले हैं, विकास भईया और इन लोगों ने मारा है।

भाभी– पुलिस वाले हैं ?

शशिकांत की पत्नी– ये लोग पूछेंगे तुम्हारा आदमी कहां गया। हम मोबाइल बन्द करके छुपा दे रहे हैं। पापा सब लोग भाग गए हैं।

भाभी– बता देना वो कहां गए हम जानते ही नहीं। वो आए ही नहीं। कहा गए हमको बताया नहीं।

शशिकांत की पत्नी– मोबाइल हम स्विच ऑफ़ कर दे तब ये लोग पता तो नहीं कर पाएंगे। ये भी फोन छोड़कर चले गए हैं।

भाभी– तुम बैट्री हटा दो। सबके नम्बर हटा दो। मेरा नम्बर हटा दो। जो भी सोनू और उसने जो फोन किया वो हटा दो।

विकास दुबे उज्जैन से पकड़ा गया, कानपुर के पास मुठभेड़

शूटआउट की रात पुलिस टीम बिकरु गांव में गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गई थी। वारदात के बाद वह साथियों समेत फरार हो गया था। घटना के 7वें दिन विकास को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के परिसर से गिरफ्तार किया गया। अगले दिन कानपुर लाते वक्त मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर मार गिराया था।

अब तक 6 मारे जा चुके, 3 गिरफ्तार; 11 की तलाश

एडीजी ने बताया कि इस मामले में 21 अभियुक्त नामजद थे। इनमें से श्याम दुबे, दयाशंकर अग्निहोत्री और शशिकांत दुबे को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी विकास दुबे समेत 6 अभियुक्त एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। 11 अभियुक्तों की तलाश जारी है। चौबेपुर थाने के तत्कालीन इंचार्ज और एसआई के खिलाफ भी केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में जो भी कार्रवाई होगी, नियम और कानून के अनुसार होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button