उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

लखनऊ में रफ्तार ने बरपाया कहर, दो अलग-अलग एक्सीडेंट में गई दो की जान

लखनऊः राजधानी के दो अलग-अलग इलाकों में सड़क हादसे में शिक्षक समेत महिला की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

रफ्तार ने बरपाया कहर

पहला हादसा चिनहट थाना क्षेत्र के एमिटी यूनिवर्सिटी के पास का है. जहां मायके जा रही महिला बाइक बेकाबू होने से नीचे गिर गई. उसे जख्मी हालत में अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. वहीं, दूसरा हादसा पीजीआई कोतवाली के सुभानी खेड़ा चौराहा तेलीबाग के पास का है. जहां तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को दे दिया है.
इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडे के मुताबिक रामरति निषाद पत्नी राजकुमार निषाद हसनगंज के खदरा की रहने वाली हैं. वो बेटे के साथ मायके जा रही थीं. इसी दौरान एमिटी यूनिवर्सिटी के पास अनियंत्रित होकर बाइक से वो नीचे गिर गई. इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी. इस टक्कर में महिला करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए चली गई. जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गई. आस-पास मौजूद लोगों ने महिला को इलाज के लिए लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
वहीं मनोज कुमार गौतम देर शाम अपनी बाइक से रिंग रोड के रास्ते घर लौट रहे थे. द्वारकापुरी तेलीबाग के सामने पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार कार नंबर (यूपी 32 एचयू 4508) ने टक्कर मार दी. इस टक्कर में मनोज कुमार गौतम कार के नीचे आ गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. मृतक के पिता शिवराम गौतम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, और आरोपी की तलाश में जुट गयी है. फिलहाल पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button