उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बररायबरेली

रायबरेली में किशोरी पर एसिड अटैक, साथ मे सो रहा छोटा भाई भी झुलसा, लड़की की हालत गंभीर

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में घर के बाहर सो रही 17 साल की किशोरी पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. एसिड अटैक में किशोरी के साथ सो रहा उसका 12 वर्षीय भाई भी झुलस गया. भाई बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बहन की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है.

यहां की है घटना

मामला महराजगंज थाना इलाके के सिकंदरपुर गांव का है. यहां घर बनाने वाला मिस्त्री धरमू अपने परिवार के साथ रहता है. रात में उसकी 17 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा अमन मच्छरदानी लगाकर एक ही पलंग पर छप्पर के नीचे सो रहे थे. लगभग डेढ़ बजे रात में किसी ने मच्छरदानी के बाहर से ही बहन-भाई पर तेजाब डाल दिया.

परिवार को है ये अंदेशा

खटपट की आवाज से परिवार वालों की नींद टूट गई. इस घटना के बाद परिजन दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है. एसिड अटैक किसने किया इसका पता अभी नहीं चल सका है. हालांकि पिता को शक है कि कॉलेज में पढ़ने वाली बेटी से किसी की रंजिश का नतीजा हो सकता है. बेटी विवेकानंद डिग्री कालेज गकुलापुर में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. उधर फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button