उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

राम मंदिर की अभी तक नहीं भरी नींव, चंदा चोरों को जेल भिजवाओ: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर भूमि पूजन के एक वर्ष पूरे होने पर ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने सीधेतौर पर कहा कि चंदा चोरो ने प्रभु श्री राम को धोखा दिया है, करोड़ो राम भक्तो की आस्था को चोट पहुचाई है। चंदा चोरो को जेल भेजवाओ। दरअसल, आप नेता संजय सिंह ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। जून में उन्होंने कहा था कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपये की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी जो सीधे-सीधे धनशोधन का मामला है और सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराए।
इसके कुछ वक्त बाद उन्होंने अपने आवास पर हमले की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि मेरे घर पर हमला हुआ है। कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूँगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्त्या हो जाये।
वहीं, 5 अगस्त दिन को जब भूमि पूजन को एक साल पूरा हो गया तो उन्होंने कहा कि आज प्रभु श्री राम के मंदिर भूमि पूजन का एक वर्ष पूरा हो गया, अभी तक मंदिर की नीव भी नही भरी गई, चंदा चोरो ने प्रभु श्री राम को धोखा दिया है, करोड़ो राम भक्तो की आस्था को चोट पहुचाई है।  चंदा चोरो को जेल भिजवाओ श्री राम के मंदिर को जल्द बनवाओ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button