उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

राजेश अग्रहरी (राजेश मसाला) बने अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अमेठी ज़िलाध्यक्ष

  • कामकरने वाले ही बनेगे संगठन के पदाधिकारी: रवींद्र त्रिपाठी
  • अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल पूरे देश का सबसे बड़ा संगठन व संदीप वंसल हैं देश के सबसे बड़े व्यापारी नेता: रवींद्र त्रिपाठी

सुल्तानपुर। प्रदेश के वरिष्ठ उद्योग पति व्यापारी समाज के सच्चे हितैषी हमारे व्यापारी हित के पुराने संघर्ष कर्ता आदरणीय राजेश अग्रहरी की अगुवाई में अमेठी जनपद के पचीसों बाज़ारों के व्यापारी प्रतिनिधियों व जिले के वरिष्ठ व्यापारियों की उपस्थिति में दर्जनों बाज़ारों के व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की सदस्यता ली। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने सदस्यता दिलाई। उपस्थित व्यापारी गणों की एक तरफ़ा माँग को स्वीकार करते हुए अमेठी ज़िले का ज़िला अध्यक्ष बनने को राजेश अग्रहरी तैयार हुए।

प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने कहा कि राजेश अग्रहरी जी को उनके कद के अनुसार संगठन का बड़े पद पर मनोनीत करना चाहता था पर अमेठी जनपद के व्यापारियों के अगाध प्रेम के चलते राजेश जी अमेठी ज़िले का ज़िलाध्यक्ष का पद ग्रहण करना पड़ा। प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने कहा राजेश जी के आने से संगठन को ताकत मिलेगी और संगठन मजबूत होगा ।प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने सुलतानपुर ज़िला प्रभारी अनूप श्रीवास्तव के कार्यों की प्रशंसा की। श्री त्रिपाठी ने कहा कि कहा कि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल भारत का सबसे बड़ा व्यापारी संगठन है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल की अगुवाई में व्यापारी हित के लिये बहुत संघर्ष हुआ है और कई लड़ाइयों को जीता गया है।

राजेश अग्रहरी ने कहा कि प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी प्रदेश के संघर्षशील व्यापारी नेता व सच्चे व्यापारी हितैषी हैं इनके संघर्षों का पूरे प्रदेश का व्यापारी क़ायल है। प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप वंसल जी से बात हुई है अमेठी ज़िले में सभी बाज़ारों में संगठन का गठन करने के उपरान्त राजेश जी को प्रदेश मे नयी ज़िम्मेदारी देते हुए प्रदेश में भी संगठन को मज़बूत करने में राजेश का सहयोग लिया जाएगा।

इस व्यापारी आयोजन में सर्वसम्मति से श्री राजेश अग्रहरि (राजेश मसाला ) को अमेठी जिलाध्यक्ष , श्री राकेश शुक्ल (मुसाफिरखाना) को जिला प्रभारी, श्री सियाराम अग्रहरि व मोहम्मद आजम राईन को संयुक्त रूप से जिला संगठन महामंत्री, श्री अनिल कसौधन, श्री अखिलेश शुक्ल , श्री विश्वनाथ अग्रहरि , श्री छेदी लाल अग्रहरि (जायस) व श्री एस .पी .पाल को ज़िला उपाध्यक्ष श्री अंकित अग्रहरि को जिला मीडिया सह प्रभारी , श्री हरिकेश श्रीवास्तव को आय व्यय निरीक्षक (विधि सलाहकार), श्री कामता प्रसाद सोनी को, जिला कोषाध्यक्ष व मो०फैजान को ज़िला सह कोषाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से चुना गया ।प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएँ वहाँ बधाई दी। समस्त कार्य क्रम लाक डाउन नियमों का पालन करते हुए शारीरिक दूरी बनाते हुए संपन्न हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button