उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

राजमार्ग पर दो ट्रेलरो की भिड़ंत, खलासी की मौत, चालक का चल रहा इलाज

सुल्तानपुर। राजमार्ग से गुजर रही दो ट्रेलरों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। आवाज पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को अवगत कराया ।सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने चालक व खलासी को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने खलासी को मृत घोषित करते हुए चालक का इलाज कर रहे हैं।

घटना टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सेमरी बाईपास लहौटा गांव के समीप की है। सोमवार की देर रात करीब 1:00 बजे महाराजगंज जनपद के फरिनंदा थाना अंतर्गत सोनबरसा निवासी ट्रेलर चालाक दुर्गेश यादव (40) वर्ष पुत्र राम विलास यादव व खलासी इसी थाना क्षेत्र के कराहिया निवासी सन्तोष यादव (30) वर्ष पुत्र तमेश्वर गोरखपुर से मोरंग उतारकर मध्य प्रदेश जा रहे थे। जैसे ही वह सेमरी बाईपास लहौटा गांव गांव के समीप पहुंचे तभी सामने से आ रही दूसरी ट्रेलर से भिड़ंत हो गई। जिसमें चालक दुर्गेश यादव खलासी सन्तोष यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय सेमरी चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजमार्ग एंबुलेंस 1033 की मदद से घायल चालक व खलासी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने खलासी सन्तोष यादव को मृत घोषित करते हुए चालक दुर्गेश यादव का इलाज शुरू कर दिया। वही आरोपित दूसरी ट्रेलर घटनास्थल से लगभग 100 मीटर दूर तिन्दौली गाँव के पास खड़ी कर चालक व खलासी मौके से भाग निकले। आरोपित ट्रेलर में मोरंग लदी हुई है। सेमरी चौकी इंचार्ज ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button