उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

राकेश टिकैत किसानों के नेता नहीं, सिर्फ अपनी TRP में जुटेः केशव प्रसाद मौर्य

कानपुरः यूपी सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चकेरी एयरपोर्ट पर चल रहे टर्मिनल निर्माण कार्य का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों से एयरपोर्ट के निर्माण कार्य को तय वक्त में पूरा करने का निर्देश दिया. दूसरी ओर मीडिया से मुखातिब होते हुए केशव प्रसाद ने दिल्ली में हुई ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा की निंदा की. उन्होंने ने कहा कि 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले में जो हुआ उसे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ने देखा.

उपद्रवियों ने किया देश को शर्मसार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि उपद्रवियों ने जो हरकत की उससे पूरा देश शर्मसार हुआ है. उपद्रवियों पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उपद्रवियों ने जो किया उसे देश देख रहा है. देश उनको समझ भी रहा है और देश उनको जान भी रहा है. भाजपा पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसान आन्दोलन की आड़ में घेरने के लिए विपक्षी पार्टियों ने घृणित काम किया है. हांलाकि उपमुख्यमंत्री ने ये साफ कर दिया कि देश का किसान देशद्रोही नहीं हो सकता.

टिकैत पर जमकर साधा निशाना

उपमुख्यमंत्री ने राकेश टिकैत पर हमला बोलते हुए कहा कि राकेश टिकैत किसानों के नेता नहीं है. बल्कि वह किसान आन्दोलन की आड़ में अपनी टीआरपी बढ़ा रहे हैं. उन्होंने जो भी घिनौने काम किए हैं. अब उनके वीडियो भी लीक हो रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button