उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस चलाएगी अभियान, प्रियंका गांधी ने प्लानिंग और रणनीति ग्रुप के नेताओं के साथ ऑनलाइन बैठक की

लखनऊ: यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी ने आज प्लानिंग और रणनीति ग्रुप के नेताओं के साथ ऑनलाइन बैठक की। उनहोंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित अन्य पदाधिकारियों से कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति भयावह हो गयी है । कानून का राज अब संकल्पपत्र में सिमट कर रह गया है, यह एक सियासी मुहावरा बन कर रह गया है । पूरे प्रदेश में अराजकता है जनता के साथ साथ अब पुलिस भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है । खुलेआम घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला करने वालो को सत्ता पक्ष का संरक्षण मिला हुआ है । अपराधी फल-फूल रहे है और मनबढ़ हो चले है ।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि बैठक में यू0पी0 में बढ़ते अपराध और जंगलराज पर गंभीर चर्चा हुई तथा यह निर्णय लिया गया कि बीजेपी सरकार में पनप रहे राजनेता – अपराधी गठजोड़ का कांग्रेस भंडाफोड़ करेगी। बिगड़ती कानून व्यवस्था और जंगलराज के खिलाफ कांग्रेस अभियान चलाएगी। अपराधियों और उनको संरक्षण देने वाले सत्ताधारी नेताओं को पार्टी बेनकाब करेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में यह भी बात उभर कर आयी कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों को सत्ता का खुला संरक्षण मिला हुआ है जिसके चलते अपराधियों को शासन-प्रशासन और पुलिस का तनिक भी भय नहीं रह गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऑनलाइन बैठक में आगामी पंचायत चुनाव की रणनीति पर भी गंभीर चर्चा हुई। साथ ही साथ यूपी में जंगलराज व बढ़ते अपराध विशेष अभियान चलाएगी कांग्रेस । बीजेपी सरकार में पनप रहे राजनेता – अपराधी गठजोड़ का भी भंडाफोड़ करेगी कांग्रेस। अपराधियों और उनको संरक्षण देने वाले सत्ताधारी नेताओं को भी अभियान चला कर बेनकाब करेंगे । इसके तहत बढ़ते अपराध और जंगलराज के खिलाफ हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस करेगी कांग्रेस।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध और और सत्तापक्ष और अपराधियों के गठजोड़ को बेनकाब करते हुए अब हम प्रदेश में ऑनलाइन कैंपेन चलाएंगे। इसके तहत हम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए जंगलराज के खिलाफ कल फेसबुक लाइव होंगे कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता । उन्होंने आगे कहा कि बढ़ते अपराध व आराजकता के खिलाफ आवाज उठाने के लिए हम आम नागरिक से अपील करेंगे कि वो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टा तथा अन्य माध्यमो से ऐसे मामले को लोगो के बीचे रखे और मौजूदा सरकार की “पोल खोलने “ का काम करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button