उत्तर प्रदेशलखनऊ

यूपी चुनाव एग्जिट पोल पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

लखनऊ: ‘सी वोटर’ के ओपीनियन पोल पर बोली मायावती। मायावती ने कहा यह पोल हमारे गले नहीं उतर रहा है। इससे पहले भी सी वोटर फेल हुआ है। सी वोटर का यह पोल 2021 में गलत साबित होगा। 2021 में बीएसपी की ही सरकार बनेगी। सी वोटर का मतलब बीजेपी को सपोर्ट करना है। और बीएसपी का मनोबल गिराना चाहते है। इस सर्वे से हमारे लोग बहकावें में नहीं आएंगे। मुझे अपने लोगों पर भरोसा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जाएगा। वैसे ही बीजेपी का षडयंत्र सामने आता जाएगा। बीजेपी का अभी और विषैला रूप सामने आएगा। आज महंगाई से आम जनता परेशा है। सभी परेशान है।

2021 में ब्राह्मण समाज हमारे साथ है। सी वोटर का सर्वे बीजेपी के हित के लिए किया गया है। यूपी में गलत सर्वे दिखाया गया है। यूपी में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया जा रहा है। झूठ फैलाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अब यूपी में बीएसपी का महौल है। सबसे पहले हमने प्रबुद्ध सम्मेलन किया। अब बीजेपी हमारी नकल कर रही है। जो पार्टी हमारी नकल कर रही है वह पार्टी यहां जीत कैसे सकती है।

जब मैं सर्वे टीवी पर देख रही थी तो मैं वहां के प्रवक्कताओं के चेहरे देख रही थी। तो किसी भी प्रवक्कता के गले नहीं उतरा था। जब विशषेलण करने वाले ने कुछ स्पष्ट करने की बात कही तो उसको टीवी पर ही रोक दिया गया है। बीजेपी का मतलब अपनी हवा बनाना है। लेकिन इन लोगों को पता नहीं है कि बीएसपी को हटाया नहीं जा सकता है।

2012 की तरह ही हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचाने की तरह है। जब इन्हे लगा की बीएसपी कही फिर सत्ता में ना आ जाए इसलिए सब आपस में साठगांठ कर लेते है। लेकिन आज जनता सब जानती है। वह जानती है कि हम चुनाव जीत रहे है। हमारी पार्टी के लोगो को अलर्ट रहना है। बीएसपी के लोगों को सबको एक साथ रहना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button