आगराउत्तर प्रदेश

मासूम के सिर में फंसा कुकर, घंटों कोशिश के बाद भी न निकलने पर परिजनों की हालत खराब, फिर हुआ यह…

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के राजा मंडी रेलवे स्टेशन के पास स्थित प्राइवेट हास्पिटल में एक अजीब मामला सामने आया है. ऐसा मामला जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं. दरअसल, यहां एक परिवार अपने बच्चे को लेकर पहुंचा. लेकिन बच्चे के सिर में कुकर फंसा हुआ था. परिजनों ने बहुत मेहनत की, कई तरीके अपनाए, लेकिन कुकर निकल ही नहीं रहा था. बेटे की हालत देखकर माता-पिता का रो-रो कर था बुरा हाल था.

ग्लाइडर मशीन से काटा गया कुकर

वहीं, इस बच्चे को देख डॉ. फरहात के साथ हॉस्पिटल की पूरी टीम उसे बचाने में लग गई. डॉक्टर फरहात की टीम बच्चे को मेडिकल एड देने के साथ-साथ बच्चे के सिर में फंसे कुकर को निकालने में भी लग गई. चिकित्सीय टीम ने बहुत ही होशियारी के साथ बच्चे के सिर में फंसे कुकर को ग्लाइडर मशीन से काटकर बाहर निकाला और उसे सकुशल माता पिता को सौंप दिया.

डॉक्टर फरहात ने किया फ्री में इलाज

बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की टीम घंटों तक बच्चे के उपचार में लगी रही. दूसरी ओर परिजनों और अस्पताल में बाकी लोगों द्वारा दुआओं का दौर भी चलता रहा. बच्चे के परिजनों के पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे, लेकिन डॉक्टर फरहात ने इंसानियत निभाते हुए बच्चे का नि:शुल्क इलाज किया. फिलहाल, बच्चा अब खतरे से बाहर है.

खेल-खेल में कुकर सिर में फंसा लिया

दरअसल, मामला 26 अगस्त का है. बच्चे के माता-पिता ने बताया कि दो बच्चे आपस में खेल रहे थे. तभी खेल-खेल में कुकर एक बच्चे के सिर में फंस गया. फिलहाल बच्चा अब सुरक्षित है और अपने माता पिता के पास है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button