उत्तर प्रदेशलखनऊ

मानसून सत्र: सदन शुरू होने से पहले सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने किया प्रदर्शन, विधानसभा के सामने सिलेंडर पर बैठे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्रन का आज तीसरा दिन है। गुरुवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने रसोई गैस के बढ़े दामों को लेकर प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी एमएलसी राजपाल कश्यप ने ठेले पर चढ़कर हाथों में सिलेंडर पकड़कर ‘जबसे भाजपा आई है, कमर तोड़ महंगाई है’ के नारे लगाए। वहीं सपा एमएलसी के साथ उनके सहयोगी भी मौजूद थे।

‘महंगाई के मुद्दे पर भाजपाइयों के मुंह से आवाज़ नहीं निकल रही’

वहीं भारतखबर.कॉम से विशेष बातचीत में सपा एमएलसी ने कहा कि जब रसोई गैस के दाम 350 रुपए हुआ करते थे तब यही भाजपा वाले महंगाई का ताना देते थे और आज जब रसोई गैस के दाम एक हज़ार तक पहुंच गए हैं तो इन्हीं भाजपाइयों के मुंह से आवाज़ तक नहीं निकल रही है। समाजवादी पार्टी सदन में सरकार से इस बढ़ी हुई महंगाई पर सवाल कर रही है तो कोई जवाब नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में लगातार महंगाई बढ़ रही है। पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आम आदमी बेहाल है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है।

ये अंधी,बहरी और गूंगी सरकार है: सपा एमएलसी  

प्रदर्शन के दौरान सपा एमएलसी विधानसभा के बाहर गैस सिलेंडर पर बैठ गए। उन्होंने कहा, ‘अंधी-बहरी-गूंगी सरकार को सदन में न कुछ सुनाई दे रहा, न कुछ दिखाई दे रहा और न ही उसके पास कोई जवाब है। सदन से लेकर सड़क तक समाजवादी पार्टी जनता की लड़ाई लड़ रही है। उद्योगपति मित्रों की मदद और कमीशन खाने के लिए सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही है। अगर सच में गरीब की मदद करनी है तो भाजपा वालों को मुफ्त मेंसिलेंडर भरवाना चाहिए। आज बीजेपी वाले जनता द्वारा दिए गए टैक्स से अय्याशी कर रहे हैं। जनता इनको जान चुकी है और आने वाले चुनाव में जनता इस बात का जवाब देगी और भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकेगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button