आगराउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

महिला पुलिसकर्मी को ‘रंगबाजी’ पड़ी भारी, नौकरी से दिया इस्तीफा

बोली- "प्लीज मुझे ट्रोल ना करें"

आगरा: सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करके रातों रात सुर्खियों में आई यूपी पुलिस की महिला सिपाही ट्रोल हो रही हैं. आगरा के एम एम गेट थाने में तैनात सिपाही प्रियंका मिश्रा सोशल मीडिया पर लोगों की टिप्पणियों से काफी परेशान हैं. ट्रोलर्स से परेशान प्रियंका ने अब सिपाही पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. को अपना इस्तीफा सौंपा है. साथ ही उन्होंने एक और वीडियो अपलोड कर अपील भी की है.

दरअसल, प्रियंका मिश्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. इसमें वो एक डायलॉग में एक्टिंग करती दिख रही है. डायलॉग है, “हरियाणा पंजाब तो बेकार ही बदनाम है. आओ कभी उत्तर प्रदेश में रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हें बताते हैं, न गुंडई पर गाना बनाते हैं और ना गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखाते हैं. हमारे यहां तो 5 साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं.” वीडियो में प्रियंका पुलिस की वर्दी में थी और हाथ में हथियार लिए हुए थी. वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ तो प्रियंका की मुसीबतें भी बढ़ गई. सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

वहीं, मामला संज्ञान में आते ही आगरा एसएसपी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाने से सिपाही को लाइन भेज दिया. वहीं दूसरी तरफ लोगों के कमेंट से परेशान होकर प्रियंका मिश्रा ने एसएसपी आगरा मुनिराज जी. को इस्तीफा सौंप दिया है और वो इस समय मानसिक तनाव के दौर से गुजर रही हैं. इस्तीफा मिलने पर एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि महिला कांस्टेबल आई थी और उसने मुझे अपना इस्तीफा सौंपा है. मैं उनसे और उनके परिजनों से बात करूंगा और उसी के आधार पर यह तय करूंगा कि इस्तीफा स्वीकार किया जाए या नहीं.

“प्लीज मुझे ट्रोल ना करें”

प्रियंका ने एक और वीडियो अपलोड कर ट्रोल ना करने की अपील की है. इस वीडियो में वो कहती हैं, “राधे राधे, मैं प्रियंका मिश्रा सबको पता है मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसकी वजह से मैं परेशान हूं और लोग यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर मेरा वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जो बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं, प्लीज ना करें. मैं बहुत परेशान हूं.  लोग कह रहे हैं कि मैंने अपराध किया है, अभद्रता की है. इतना बड़ा अपराध कर दिया है, जॉब से निकाल देना चाहिए. वर्दी उतरवा लेनी चाहिए. मैं अपनी मर्जी से जॉब छोड़ने को तैयार हूं, मगर ट्रोल ना करें प्लीज.”

2020 में ज्वाइन की थी पुलिस

बता दें कि इंटरनेट सनसनी बनी प्रियंका मिश्रा कानपुर की रहने वाली हैं. साल 2020 में पुलिस विभाग में सिपाही के तौर पर ज्वाइन किया था. प्रियंका झांसी में ट्रेनिंग के बाद 3 महीने पहले आगरा के थाना एमएम गेट में पोस्टिंग हुई थी. प्रियंका शौकिया तौर पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालती रही हैं, लेकिन पुलिस की वर्दी में हाथ में हथियार लिए वीडियो डालकर उन्हें भारी पड़ गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button