उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरप्रयागराज

महंत नरेंद्र गिरी के अंतिम दर्शन के बाद फूटा डिप्टी सीएम का गुस्सा, किया बड़ा ऐलान

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत की खबर मिलने के बाद संत समाज से लेकर सियासी गलियारों तक में शोक की लहर देखने को मिल रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के साथ-साथ सूबे के कई मंत्रियों ने भी मंगलवार को महंत नरेंद्र गिरी के अंतिम दर्शन कर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर कानून मंत्री बृजेश पाठक, सांसद प्रो रीता बहुगुणा जोशी समेत कई विधायक अैर अन्य मंत्रियों ने भी अपनी श्रद्धांसुमन अर्पित किया।

महंत नरेंद्र गिरि की मौत पर संतों में रोष

अंतिम दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए केशव प्रसाद दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएंगी। कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि हम मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार हैं। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के उपाध्यक्ष ने बताया कि अखाड़ा परिषद की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दर्शन के बाद ही अन्य लोग दर्शन करेंगे। महंत नरेन्द्र गिरी के अंतिम दर्शन के लिए भक्तों एवं श्रद्धालुओं हेतु अपराह्न 11:30 बजे के बाद मौका मिलेगा। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में संतों में भारी रोष दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने नरेंद्र गिरी के कमरे से सोसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने आनंद गिरी को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया है। पुलिस ने उनके कक्ष से आठ पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इस बीच शासन ने भी महंत नरेंद्र गिरि की मौत को लेकर पूरी रिपोर्ट जिला प्रशासन से तलब की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button