उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरमथुरा

मथुरा में कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर, महंगाई-बेरोजगारी पर अजय लल्लू ने बीजेपी को घेरा

मथुरा: कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में आज प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मीडिया से बातचीत की. वृंदावन के अवध गोविंद विहार में दो दिवसीय कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. वहीं, अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और किसानों को लेकर जमकर निशाना साधा. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि, प्रशिक्षण शिविर हमारा वृंदावन में चल रहा है. अपने कार्यकर्ताओं में कांग्रेस की नीति, संस्कृति और परंपराओं को संयोजित कर रहें हैं, और जो कांग्रेस की पुरानी परंपरा है उसके बारे में बता रहे हैं.
बीजेपी सरकार पर निशाना
वर्तमान सरकार की बड़ी विफलता है, महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, किसान परेशान है, किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. गन्ने का किसानों को मूल्य नहीं मिल रहा है. चार साल के अंदर जहरीली शराब से 500 लोगों से अधिक लोगों का मरना, कोरोना में मध्यम वर्ग की लोगों को बेड नहीं मिलना, ऑक्सीजन नहीं मिलना, इन सभी चीजों के न मिलने के कारण दम तोड़ना. आज इन सब बातों पर चर्चा हो रही है. हमारा एक एक कार्यकर्ता एकजुटता के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है, और 2022 में कांग्रेस की सरकार लाने के लिए तैयार है.
पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बीजेपी के घेरा 
जिला पंचायत में भाजपा की जीत को लेकर सवाल किया तो कहा कि, जिला पंचायत अध्यक्ष का जो चुनाव हुआ है, वह सत्ता का चुनाव हुआ है, कहीं भी सपा बसपा का प्रत्याशी नहीं लड़ा है, बल्कि सत्ता की हनक के चलते भाजपा सरकार ने चुनाव जीता है. आने वाला समय भाजपा सरकार के लिए खराब आने वाला है, आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी. रायबरेली की सीट को लेकर सवाल किया तो कहा कि, हमने प्रयास किया चुनाव लड़ा, जिला पंचायत सदस्यों को डराना धमकाना सत्ता के चलते चुनाव तो जीत गए हैं, परंतु जनता अब सब जान चुकी है.
जमीनी स्तर पर हमारे कार्यकर्ता मजबूत
हमारे कांग्रेस के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूत हैं. हर ब्लॉक हर तहसील के कार्यकर्ता मजबूती के साथ तैयार हैं. 840 ब्लॉक और सभी संगठन जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष सभी अध्यक्षों का और कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम में आना यह साबित करता है, कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूती के साथ काम कर रहे हैं, नौजवानों को जोड़ने के लिए काम किया जा रहा है, काफी नए जिला अध्यक्ष हैं, युवा कार्यकर्ताओं को संगठन की धारा से जोड़ने का काम किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button