उत्तर प्रदेशमऊ

मऊः माफिया मुख्तार का साला भी पहुंचा सलाखों के पीछे, जानिए कितना था इनाम

मऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सूबे के बड़े माफियाओं और उनके गुर्गों पर नरमी बरतने के मूड में बिल्कुल दिखाई नहीं दे रही है। लगातार यूपी पुलिस ऐसे अपराधियों के खिलाफ क्रमानुसार कड़े एक्शन ले रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने मुख्तार अंसारी के साले को भी दबोच लिया है। माफिया मुख्तार अंसारी के साले अनवर शहजाद को मऊ पुलिस ने रोडवेज बस अड्डे से दबोच लिया है। बता दें कि अनवर पर 25 हजार का इनाम घोषित था।
दरअसल, अनवर शहजाद पर मऊ में फर्जी पते पर शस्त्र लेने के मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जिले की दक्षिण टोला थाने में केस दर्ज है। साथ ही कई अन्य मामलों में अनवर वॉन्टेड था। बता दें कि मुख्तार का साला गाजीपुर थाने के मोहम्मदाबाद के मोहरुपुर का रहने वाला है।
मुखबिर की सूचना पर अरेस्ट हुआ अनवर
गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी के राइटिंग पैड पर फर्जी तरीके से लाइसेंस के लिए रिक्वेस्ट डाली थी। जब पुलिस ने जांच की तो उसमें अनवर का पता फर्जा पाया गया। वहीं, इस मामले में मुख्तार पर भी केस दर्ज है। पुलिस लगातार अनवर की तलाश कर रही ती। वहीं, एक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि 25 हजार का इनामी अपराधी अनवर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा है। पुलिस ने सूचना पाकर रोडवेज के पास से अनवर को दबोच लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button