उत्तर प्रदेशलखनऊ

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया है: अखिलेश यादव

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले अब सपा मुखिया अखिलेश यादव पूरी तरह से राजनीति में सक्रिय नजर आ रहे हैं. पार्टी मुख्यालय पर मैराथन बैठकों के साथ जिलों के दौरों पर निकले अखिलेश भाजपा पर शब्दों के बाण चला रहे हैं. बुधवार को अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई हैं. भाजपा ने उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया है. यही नहीं, भाजपा की संकुचित मानसिकता से समाज के विभिन्न वर्गों में तनाव व्याप्त है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि राज्य में भाजपा ने विकास रोक कर धोखा दिया है. बीजेपी लोकतंत्र के लिए खतरा बन गई है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर भाजपा की साजिशों का पर्दाफाश करेंगे. उनकी वादाखिलाफी को सबके सामने लाएंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के साढ़े चार वर्षों में उत्तर प्रदेश की जनता को पग-पग पर परेशानियां उठानी पड़ी हैं. भाजपा ने इस राज्य को गंदगी के ढेर में बदल दिया है. कोरोना महामारी के बाद अब चारों ओर डेंगू तथा वायरल बुखार से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 10 सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल बलरामपुर जायेगा. बलरामपुर में बहराइच दरगाह से लौटते वक्त श्रावस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत और तीन के घायल हो गये थे. सपा प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलेगा. यह प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को ग्राम पिड़िया बुजुर्ग हासिमपारा थाना व तहसील उतरौला जनपद बलरामपुर पहुंचेगा. समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में डॉ. एसपी. यादव पूर्व मंत्री, अनवर महमूद पूर्व विधायक, परशुराम वर्मा जिलाध्यक्ष सपा, परवेज उमर पूर्व प्रत्याशी उतरौला बलरामपुर, शत्रोहन प्रसाद वर्मा वरिष्ठ नेता, डॉ. एहसान, डॉ. कासिम हाशमी, राम निवास मौर्य, पूर्व जिलाध्यक्ष बलरामपुर, महेश यादव विधान सभा अध्यक्ष एवं बहलोल नियाजी शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button