अलीगढ़उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

बीएसपी के पूर्व मंत्री का दावा, बोले- विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी पार्टी

अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मंत्री और पार्टी के प्रदेश संयोजक अनीस मंसूरी ने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. बैठक में अनीस मंसूरी ने मीडिया से बात करते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया.
ब्राह्मण समाज सरकार से विमुख हो गया है
ब्राह्मणों को रिझाने के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए अनीस मंसूरी ने कहा कि 2007 में जब बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी तो उस सरकार में पिछली सरकारों से नाखुश होकर के ब्राह्मणों ने बाएसपी को पसंद किया था और ब्राह्मणों को लगा कि बीएसपी ही एक ऐसी पार्टी है जो ब्राह्मणों के साथ अच्छा व्यवहार करेगी और किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करेगी. आज उत्तर प्रदेश के अंदर योगी जी की सरकार दलितों, अकलियत के लोगों, अल्पसंख्यकों और ब्राह्मणों के साथ अत्याचार कर रही है. इसी वजह से आज ब्राह्मण समाज सरकार से विमुख हो गया है.
2007 के इतिहास को दोहराया जाए
अनीस मंसूरी ने कहा कि ब्राह्मण समाज चाहता है कि 2007 के इतिहास को दोहराया जाए ताकि ब्राह्मणों का सम्मान बीएसपी में सुरक्षित रहे. इस बार हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे. उत्तर प्रदेश की बागडोर माननीय बहन मायावती के हाथों में होगी. यहां की जनता अब त्राहि-त्राहि कर रही है वो चाहती है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार से निजात मिले.
मायावती के काम को याद कर रही है जनता 
अनीस मंसूरी ने कहा कि बीएसपी ही एक ऐसी पार्टी है जिसे आम जनता का समर्थन है. बहन जी का जो शासन काल था, उनका जो शासन करने का तरीका था उसमें आम आदमी, दलित, मजदूर, किसान, वंचित समाज के लोगों को ध्यान में रखा जाता था. इसलिए आज लोगों ने 2007 के बहन जी के उस काम को याद किया और दोबारा जनता चाहती है कि बीएसपी की नेता इस प्रदेश की मुख्यमंत्री बनें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button