उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में शामिल, ओवैसी बोले- कुछ लोग मुस्लिमों की लीडरशिप के खिलाफ

बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी अखिल भारतीय मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) में शामिल हो गई हैं. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्ता परवीन समेत  AIMIM पार्टी में शामिल हुआ. मंगलवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अतीक अहमद का परिवार AIMIM में शामिल हुआ. इस दौरान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा” मज्‍जफ्फर नगर के फसाद में अगर केस चल गया होता तो आज योगी सरकार केस वापस नही ले पाते. ये लोग मुस्लिमों की लीडरशिप के खिलाफ हैं.

”हर कास्ट की आइडेंटिटी पॉलिटिक्स है” 

ओवैसी ने कहा कि जेल में 27 फीसदी मुसलमान हैं और स्कूल में मुस्लिम बच्चें ड्राप आउट कर रहे हैं. हर कास्ट की आइडेंटिटी पॉलिटिक्स है. लेकिन मुस्लिम के नाम पर साम्प्रदायिक राजनीति करने के आरोप लगने लगते हैं.ओवैसी ने कहा कि रुदौली में सपा के लोग बताएं कि वहां ज़ैदी क्यों हारे और यादव क्यों जीते.”

” यूपी में 37 फीसदी बीजेपी एमएलए अपराधी,सीएम ने खुद अपने ऊपर लगे मुकदमे लिए वापस”

ओवैसी ने कहा कि यूपी में 37 फीसदी बीजेपी एमएलए ,116 एमपी के खिलाफ आपराधिक मुकदमें हैं. इनमेंसे 30 फीसदी के खिलाफ़ गंभीर मुकदमें दर्ज हैं. जेडीयू में भी कई लोगों के ऊपर आपराधिक मुकदमे हैं. उन्‍होंने बताया कि मार्च में आई एक रिपोर्ट में में 77 केसे जो मुजफ्फर नगर दंगो के मामले थे वो राज्यसरकार ने वापस ले लिए. खुद सीएम ने अपने ऊपर लगे मुकदमे वापस लिए हैं. ओवैसी ने कहा कि यूपी में केवल संगीत, सुरेश, कुलदीप और अजय नाम के लोगों के ही मुकदमे वापस होते हैं, अतीक शफीक नाम के लोगों से चिढ़ है. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुये एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी तीन दिवसीय यूपी दौरे पर हैं. ओवैसी अध्योध्या से आज अपनी  पार्टी का चुनावी शंखनाद करेंगे.

” अफगानिस्तान में जो हुआ वो भारत के लिए ठीक नहीं”

ओवैसी ने कहा कि अफगानिस्तान में हमने 35 हजार करोड़ रुपये लगाए. अब वहां तालिबान का राज है. हमने 16 हजार अफगान लोगों को अपने देश मे ट्रेनिंग दी.हमने आल पार्टी मीटिंग में सवाल किया कि तालिबान क्या टेरारिस्‍ट आर्गेनाईजेशन है ?
अफगानिस्तान में जो तब्दीली आयी है वो भारत के लिये ठीक नहीं है. उन्‍होंने कहा कि अभी सीआईए के अधिकारी का बयान आया उसमें कहा गया कि भारत ने भारत के मुसलमानों को दूर करके गलती की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button