उत्तर प्रदेशबागपत

बागपत: बीजेपी नेता डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा, 2 गिरफ्तार

बागपत: बीजेपी नेता डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 9 सितंबर को बीजेपी नेता की उनके घर पर हत्या कर दी गई थी. आरोपी वारदात के बाद डॉ. आत्माराम की स्कॉर्पियो गाड़ी भी लेकर फरार हो गए थे. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड के मास्टरमाइंड की मदद करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान मनमोहन निवासी साकलपुट्ठी थाना चांदीनगर जनपद बागपत और सुभाष निवासी सोट्टा थाना बाबरी जनपद शामली के रूप में हुई है.

हालांकि, तोमर हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. दोनों फरार मुख्य आरोपियों पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम रखा है. 9 सितंबर को हत्यारों ने बीजेपी नेता डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या उन्हीं के आवास पर कर दी. जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में बाइक सवार दो लोग आत्माराम तोमर के घर जाते दिखाई दे रहे थे. वारदात के बाद आरोपी डॉ. आत्माराम की स्कोर्पियो गाड़ी (UP 17 – S 2898) लेकर फरार हो गए थे. जिसे बाद में पुलिस ने बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मंदिर परिसर के पास से बरामद कर लिया था. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी में दिखने वाले दोनों मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी है. एसपी नीरज कुमार जादौन द्वारा फरार दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

हत्याकांड का मास्टरमाइंड डॉ. आत्मराम के छोटे बेटे के चचिया ससुर प्रवीण को बताया जा रहा है. जिसने अपने साथी बलराम के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद दोनों मौके से फरार है. फिलहाल ये अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने हत्याकांड के मास्टरमाइंड की मदद करने के 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

वारदात के दिन दोनों बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए थे. जिसमें दोनों बदमाश घर मे घुसते हुए और कुछ समय बाद अपनी बाइक और स्कोर्पियो गाड़ी लेकर फरार हो गए थे. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने चंद घण्टों में ही स्कोर्पियो गाड़ी को पास के गांव में बने मंदिर के परिसर से गाड़ी को लावारिस हालात में बरामद कर लिया था, लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है. अमेरिका से परिवार के लौटने के बाद आज डॉ. आत्माराम तोमर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button