उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबहराइच

बहराइच में डबल मर्डर: दो बच्चों की गला रेतकर की निर्मम हत्या, खेत में मिला शव

बहराइच: जिले के एक गांव में शुक्रवार की देर रात अज्ञात हत्यारों ने दो बच्चों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद दोनों बच्चों के शवों को धान के एक खेत में फेंक दिया है. हत्या के बाद से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है. मौके पर सुबह से ही भारी संख्या में घटना स्थल के पास लोग एकत्रित है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव के शिनाख्त में जुटी हुई है. अभी बच्चों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है और शव की पहचान करने के प्रयास मे लगी हुई है.

फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर ग्राम पंचायत के गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे शनिवार की सुबह धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव बरामद हुआ. लड़के की उम्र करीब आठ वर्ष एवं लड़की की उम्र 10 वर्ष है. दोनों बच्चे केवल लोवर पहने हैं. दोनों बच्चों की हत्यारों ने गला रेतकर निर्मम हत्या की है. इसके बाद शव को धान के खेत में फेंक दिया है. पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने धान के खेत में दोनों बच्चों का शव देखा. शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या मे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसओ फखरपुर राजेश कुमार को दी. घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. दोनों बच्चों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. हत्या शुक्रवार की रात की बताई जा रही है. मौके से मास्क भी मिले हैं. सीओ कमलेश प्रसाद भी मौके पे पहुंच गए हैं. एसओ राजेश कुमार पहले ही मौजूद थे. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button